सलमान खान की चेतावनी, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ जाएंगे भाईजान


नई दिल्ली. सलमान खान की ओर से उनकी प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि वे फिल्मों में कास्टिंग के लिए किसी थर्ड पार्टी से नहीं जुड़े हैं. कंपनी ने जालसाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी है.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सलमान खान फिल्म्स’ कंपनी ने अपने बयान में कहा, “यह स्पष्ट करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. कृपया इस उद्देश्य के लिए आपके द्वारा प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें. बयान में कहा गया है, ‘यदि कोई भी पार्टी किसी भी गलत तरीके से सलमान खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाई गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.’

बता दें कि बीते साल भी सलमान की कंपनी ने उनके नाम का इस्तेमाल कर फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ चेतावनी जारी की थी.

दान कर दिया जाता है पैसा
सलमान खान ने 2011 में अपनी फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ की स्थापना की. उनकी मां सलमा खान भी इसका हिस्सा हैं. कथित तौर पर फिल्म प्रोडक्शन से कमाए गए पैसे को बीइंग ह्यूमन संगठन को दान कर दिया जाता है. बैनर तले बनी पहली फिल्म चिल्लर पार्टी थी. इसका निर्देशन नितेश तिवारी और विकास बहल ने किया था.

टाइगर 3 में आए थे नजर
सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले कई फिल्में बनी हैं. इस लिस्ट में बजरंगी भाईजान, हीरो, ट्यूबलाइट, रेस 3, लवयात्री, नोटबुक, भारत, कागज, दबंग 3, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ और किसी का भाई किसी की जान शामिल हैं. सलमान को आखिरी बार वाईआरएफ की टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था.

Tags: Salman khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *