‘सहकुटुम्बनम्’ एक मनोरंजक पारिवारिक मनोरंजन का करता है वादा


एचएनजी सिनेमाज के प्रतिष्ठित निर्माता महादेव गौड़ ने अपने नवीनतम उद्यम ‘सहकुटुंबनम’ के लिए निर्माण शुरू कर दिया है। उदय शर्मा के निर्देशन में, फिल्म में राम किरण को मुख्य अभिनेता के रूप में पेश किया गया है और मेघा आकाश को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर के अनावरण को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

शीर्षक, ‘सहकुटुम्बनम’, तेलुगु दर्शकों के साथ अच्छी तरह मेल खाता है, जो एक परिवार-केंद्रित कथा का प्रतीक है। राशन कार्ड जैसा दिखने वाला पोस्टर का अभिनव डिजाइन, फिल्म की रचनात्मक कहानी, परंपरा और आधुनिकता के मिश्रण का संकेत देता है। गौड़ ने दर्शकों के स्वागत पर संतोष व्यक्त किया, विशेष रूप से परियोजना के लिए एकत्रित प्रभावशाली कलाकारों की टोली पर प्रकाश डाला।

राजेंद्र प्रसाद, ब्रह्मानंदम, सत्या, राजश्री नायर, सुभलेखा सुधाकर, भद्रम और थगुबोथु रमेश सहित अन्य अनुभवी कलाकार फिल्म में अपने अनुभव का खजाना लेकर आए हैं। प्रसिद्ध संगीत निर्देशक मणि शर्मा की भागीदारी प्रत्याशा को और बढ़ा देती है, उनकी रचनाएँ फिल्म की भावनात्मक गहराई को बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

निर्देशक उदय शर्मा ने मणि शर्मा के योगदान के महत्व पर जोर देते हुए पहली नज़र पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया। शर्मा ने सामग्री-संचालित कहानी कहने पर फिल्म के फोकस पर प्रकाश डाला, जो इसमें शामिल अनुभवी अभिनेताओं की श्रृंखला से स्पष्ट है। उन्होंने दर्शकों के लिए आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए सम्मोहक और अप्रत्याशित सामग्री देने का वादा किया।

फिल्म का निर्माण चल रहा है, जिसमें मधु दसारी सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और शशांक माली संपादक के रूप में कार्यरत हैं। शर्मा ने निर्माता महादेव गौड़ की उनके अटूट समर्थन के लिए सराहना की और दर्शकों से फिल्म और इसके प्रोडक्शन बैनर को अपना प्रोत्साहन देने का आग्रह किया।

जैसे-जैसे ‘सहकुटुम्बनम’ के लिए प्रत्याशा बढ़ती है, प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म की प्रगति और इसकी अंतिम रिलीज पर और अपडेट का इंतजार करते हैं। प्रतिभाशाली कलाकारों, अनुभवी क्रू और एक आशाजनक कहानी के साथ, ‘सहकुटुंबनम’ तेलुगु सिनेमा प्रेमियों के लिए एक आनंदमय पारिवारिक मनोरंजन पेश करने के लिए तैयार है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *