‘साथ निभाना साथिया’ के अहम उर्फ Mohammad Nazim के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन


Saath Nibhaana Saathiya Show: टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘अहम मोदी’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर मोहम्मद नजीम खिलजी के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है कि उनके पिता का निधन हो गया है. 

‘साथ निभाना साथिया’ के अहम के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता के निधन की खबर शेयर की. नजीम ने बताया कि उन्हें इस बात का बहुत पछतावा हो रहा है क्योंकि उन्होंने आने वाले दिनों में अपने पिता के साथ एक पवित्र तीर्थ यात्रा का प्लान बनाया था. 

मोहम्मद नाजिम ने अपने पिता के निधन पर लिखा इमोशनल पोस्ट

मोहम्मद नाजिम ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता दोनों को खोने पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- ‘मेरे अब्बा का कल दोपहर निधन हो गया. उन्हें दूर जाते हुए देखना मेरे जीवन का दूसरा सबसे दर्दनाक दिन था, इससे भी अधिक क्योंकि हम नहीं जा सके. मक्का, सउदी तक हमारा उमरा एक साथ, जैसा कि मैंने कुछ दिनों में उनके साथ जाने का प्लान बनाया था’.

 

आगे एक्टर ने लिखा- ‘मैं आज अपने माता-पिता दोनों के बिना खोया हुआ और उदास हूं और मैं बस यही चाहता हूं कि काश मैं समय को पीछे कर पाता… मुझे पता है अम्मी अब्बा दोनों मुझ पर नजर रख रहे हैं और मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब बेटा हूं जो आप दोनों मुझे मिले. अल्लाह मेरे अब्बा को मगफिरत फरमाये और जन्नत उल फिरदौस में आला मुकाम अता फरमाये. आमीन दुआ में याद रखना’

टीवी इंडस्ट्री में मोहम्मद नाजिम का सफर

मोहम्मद नाज़िम को लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया में अहम किरदार के लिए जाना जाता है. अभिनेता ने जिया मानेक और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ बहुत अच्छी केमिस्ट्री शेयर की. साथ निभाना साथिया के अलावा, नाजिम के पास उड़ान, तेरा मेरा साथ रहे, रूप: मर्द का नया स्वरूप और बहू बेगम जैसे शो हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी रील्स से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में एक बार फिर नजर आएंगी राखी सांवत, पति आदिल दुर्रानी भी लेंगे BB17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *