सालों बाद फिर साथ दिखेंगे इंस्पेक्टर दया-अभिजीत, CID नहीं इस शो से होगा कमबैक


कई टेलीविजन सीरियल्स ऐसे हैं, जिन्होंने सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है. यही वजह है जब सालों तक चलने वाले शोज अचानक बंद होते हैं, तो फैन्स के दिलों को काफी दुख पहुंचता है. ऐसे ही पॉपुलर शोज में CID का नाम भी शुमार है. इस शो ने तीन दशक तक TRP लिस्ट पर राज किया. दर्शकों ने शो के किरदारों को भी खूब पसंद किया. इंस्पेक्टर दया, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत और एसीपी प्रद्युमन जैसे कई किरदार हैं, जिन्हें आज भी लोगों का प्यार मिल रहा है. 

अब सीआईडी फैन्स के लिये एक गुड न्यूज सामने आई है. आपके फेवरेट अभिजीत यानी आदित्य श्रीवास्तव और दया मतलब दयानंद शेट्टी एक बार फिर टीवी पर लौट रहे हैं. वो भी एक साथ. चलिये फिर देरी कैसी जल्दी पूरी बात जान लेते हैं. 

CID एक्टर्स का होगा कमबैक 
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी टेलीविजन पर कमबैक करने जा रहे हैं. हालांकि, यहां ट्विस्ट ये है कि वो दोनों ही कलाकार पुराने किरदारों को दोहराना नहीं चाहते हैं. दयानंद ने इस खबर पर मुहर भी लगा दी है. उन्होंने इसे कंफर्म करते हुए कहा कि ‘हां हम कमबैक कर रहे हैं, लेकिन अभिजीत और दया बनकर नहीं.’ 

Advertisement

इस बार आप दयानंद और आदित्य की जोड़ी को टीवी पर किसी क्राइम की जांच करते हुए नहीं देखेंगे. आदित्य ने नये प्रोजेक्ट पर बात करते हुए कहा- दया और मैं 20 सालों से क्राइम और उसे सुलझाने में भागीदार रहे हैं. हमारी पुरानी सीआईडी टीम ट्रैवल शो के आइडिया के साथ कमबैक करने जा रही है. हम मई में इसे यूट्यूब पर लॉन्च करने की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसलिये आप ट्रैवल स्टोरीज और खाने-पीने के मजे से भरी रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार रहें. हम पहले ही सतारा, महाराष्ट्र को एक्सप्लोर कर चुके हैं. अब गोवा में चीजों का मसाला दे रहे हैं. 

फैन्स के लिये लिया फैसला 
CID एक्टर्स का कहना है कि फैन्स उन्हें एक्शन मोड में देखना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्होंने ट्रैवल शो को चुना. यहां बोनस पॉइंट ये है कि आदित्य और दयानंद एक फिल्म में भी एक्टिंग करते नजर आएंगे. एक्टर्स ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. ‘हमें अब तक दर्शकों का खूब प्यार मिला है. उम्मीद है कि आगे भी मिलता रहेगा.’

CID भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो था. इसका पहला एपिसोड 21 जनवरी 1998 को स्ट्रीम हुआ था. ये शो लगभग 20 साल तक चला.  


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *