सिंघम अगेन में होंगे 8 स्टार, इस शहर में बना स्पेशल सीन के लिए बड़ा सेट,फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार


नई दिल्लीः अजय देवगन भारतीय सिनेमा के जाने- माने स्टार हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन दिनों फैंस उनकी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का बेसब्री से इंतजार कर रह हैं और इसी बीच अपकमिंग मूवी को लेकर एक नया अपडेट आया है. अजय देवगन स्टारर और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है जिसे 25 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान की बड़ी स्टारकास्ट है. जानकारी के अनुसार, फिल्म का एक बड़ा हिस्सा हैदराबाद में शूट किया गया था और अब एक्शन की शूटिंग मुंबई में जारी है. इसी बीच ईटाइम्स को पता चला है कि फिल्म का नया शेड्यूल अगले कुछ दिनों में शुरू हो जाएगा.

सिंघम अगेन में होंगे 8 स्टार, इस शहर में बना स्पेशल सीन के लिए बड़ा सेट,फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

read more: अरुण गोविल ‘रामायण’ से पहले ‘विक्रम बेताल’ में आए थे नजर,’भगवान राम’ समझ बैठे थे मशहूर लेखक

वेब साइट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 23 मार्च से फिल्म सिटी में सिंगम अगेन के लास्ट शेड्यूल के लिए एक विशाल सेट का निर्माण किया जा रहा है और अगले कुछ दिनों में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. सूत्र के अनुसार ये भी कहा जा रहा है कि मौजूदा दौर में जारी शूटिंग में मुख्य रूप से अजय देवगन और अर्जुन कपूर के सीन शामिल होंगे. मालूम हो कि फिल्म से रोहित शेट्टी अभिनेता अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक पहले ही दिखा चुके हैं. उन्होंने घोषणा की थी कि अर्जुन सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. पिछले दिनों ही मेकर्स सिंघम अगेन से रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सहित कई सितारों के लुक शेयर कर चुके हैं और बाद में मोस्ट अवेटेड कैरेक्टर अजय देवगन के लुक से भी पर्दा उठ गया है. इस तरह से इसमें एक नहीं बल्कि 8 स्टार हैं जिनमें 2 बड़ी हीरोइन और 4 मेल एक्टर हैं.

सिंघम अगेन में होंगे 8 स्टार, इस शहर में बना स्पेशल सीन के लिए बड़ा सेट,फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

read more: PM Kaushal Vikas Yojana सभी को मिलेंगे free training के साथ 8000 सहायता राशि जल्दी करे आवेदन 

आपको बता दें कि इसकी शुरुआत हैदराबाद और मुंबई में एक शेड्यूल के साथ हुई, जहां पर अक्षय, रणवीर, टाइगर के सीन्स के शूट पूरा किया गया. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जहां इसकी टक्कर पुष्पा 2- द रूल से होगी, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं. अब देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्म का जलवा होगा या फिर बॉलीवुड की मल्टीस्टारर मूवी का.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *