सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कैजुअल लुक में आय नजर


जब से बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की इस साल की शुरुआत में राजस्थान के जैसलमेर में शादी हुई है, तब से उन्हें अक्सर शहर में देखा जाता रहा है। इन लवबर्ड्स को उनके फैंस एक साथ देखना पसंद करते हैं. कुछ समय पहले शहर में एक जोड़ा शादी के बंधन में बंधा था. दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे. कियारा और सिड का ये वीडियो एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो अब सोशल नेटवर्क पर काफी तेजी से फैल रहा है.

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शहर के सबसे प्यारे और सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़े हैं। इसका प्रमाण यह तथ्य है कि उनकी आधिकारिक शादी की तस्वीरें भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय पोस्ट बन गई हैं। कुछ समय पहले पपराजी ने शेरशाह जोड़े को एक साथ शहर में घूमते हुए देखा था.

कैज़ुअल आउटिंग के लिए इस जोड़े ने आरामदायक लाउंजवियर चुना। हैंडसम सिड ने नीली और लाल प्लेड शर्ट, नीली कार्गो पैंट और स्नीकर्स पहने हुए थे। सत्यप्रेम की कथा अभिनेत्री के लिए, उन्होंने नीले टॉप और हुडी के साथ बेज पैंट पहनी थी। जबकि जोड़े ने कैमरे के लिए पोज़ दिया, उन्होंने ऑनलाइन बातचीत भी की, दिल को छू लेने वाली मुस्कान दी और एक-दूसरे के दिलों को छू लिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *