सिर्फ 29 रुपये में Jio लाया मनोरंजन Plan, Netflix, Prime की बज गई बैंड


HIGHLIGHTS

JioCinema ने भारतीय OTT बाजार में अपने नए सब्स्क्रिप्शन प्लांस रोल आउट कर दिए हैं।

जियो सिनेमा के नए प्लांस की कीमत 29 रुपए प्रतिमाह से शुरू होती है।

दूसरा प्लान एक साथ चार स्क्रीन्स पर कॉन्टेन्ट देखने की अनुमति देता है।

JioCinema New Add-Free Plans launched: रिलायंस इंडस्ट्रीज के वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioCinema ने भारतीय OTT बाजार में घरेलू प्रतिस्पर्धियों के अलावा Netflix, Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video को टक्कर देने के लिए नए सब्स्क्रिप्शन प्लांस रोल आउट कर दिए हैं। 

JioCinema New Plans: Price

जियो सिनेमा के नए प्लांस की कीमत 29 रुपए प्रतिमाह से शुरू होती है। नए जियो सिनेमा प्रीमियम प्लांस 4K क्वालिटी तक में और ऑफलाइन देखने के ऑप्शंस देते हुए ऐड-फ्री अनुभव ऑफर करेंगे। सब्सक्राइबर्स कनेक्टेड टीवी समेत किसी भी डिवाइस पर एक्सक्लूसिव सीरीज, फिल्में, हॉलीवुड, किड्स और टीवी मनोरंजन देख सकते हैं।

भारतीय घरों में मल्टी-सेगमेंट कंजम्पशन पर ध्यान देते हुए 89 रुपए प्रतिमाह की कीमत पर एक ‘फैमिली प्लान’ की भी घोषणा की गई है। यह प्लान एक साथ चार स्क्रीन्स पर कॉन्टेन्ट देखने की अनुमति देता है। एक मीडिया स्टेटमेंट के मुताबिक, मौजूदा जियो सिनेमा प्रीमियम मेंबर्स को बिना अतिरिक्त खर्च के खुद-ब-खुद फैमिली प्लान पर अपग्रेड कर दिया गया है।

Previous Premium Plan

पिछले साल जियो सिनेमा ने ऐड-फ्री हॉलीवुड कॉन्टेन्ट और ऐड-सपोर्टेड लोकल-लैंगुएज प्रग्रामिंग और सपोर्ट्स के लिए 999 रुपए का एक सालाना प्लान रोल आउट किया था। 

कंपनी की ऐड-सपोर्ट वाली पेशकश के तहत अभी चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) समेत सपोर्ट्स और कुछ मनोरंजन प्रोग्राम मुफ़्त में उपलब्ध रहेंगे, जबकि नए ऐड-फ्री प्लांस ओरिजनल सीरीज और फिल्मों जैसे Ranneeti: Balakot & Beyond, Murder In Mahim और अन्य को कवर करेंगे।

किड्स और पारिवारिक मनोरंजन जैसे Motu Patlu, Shiva, Rudra और Viacom18 के स्वामित्व वाले लोकल-लैंगुएज टीवी चैनल्स जैसे Colors और Nickelodeon का कॉन्टेन्ट भी ऐड-फ्री हो जाएगा और सीरियल टीवी पर आने से पहले जियो सिनेमा मेंबर्स के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी का कहना है कि Viacom18 Network की ओर से 20 से अधिक टीवी चैनल्स स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे। 

कंपनी ने कहा कि, Peacock, HBO, Paramount और Warner Bros Discovery  के साथ सहयोग के जरिए अंतर्राष्ट्रीय कॉन्टेन्ट जैसे Game Of Thrones, House Of The Dragon, Oppenheimer और Barbie बिना ऐड्स के हिन्दी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और मराठी में भी उपलब्ध होंगे।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *