‘सुनील कई प्रोजेक्ट्स और सीरीज में बिजी थे’


Press conference of The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर सात साल बाद नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से एक साथ वापसी कर रहे हैं. हालही में एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान सुनील ने कपिल के साथ अपने झगड़े को लेकर बात की. उन्होंने मजाक में कहा कि ‘हम जब फ्लाइट में बैठे, तो पता चला कि नेटफ्लिक्स इंडिया आ रहा है, तो कुछ पब्लिसिटी स्टंट हो.’

वहीं कपिल ने आगे कहा कि सुनील कई प्रोजेक्ट्स में बिजी थे. वह कई सीरीज और प्रोजेक्ट कर रहे थे, इसलिए हम एक-साथ नहीं आ पाए. सुनील ने कहा कि उन्हें अपना कमबैक ‘घर वापसी’ जैसा लगता है, क्योंकि उन्हें कपिल और उनकी टीम के साथ काम करना अच्छा लगता है.

दरअसल, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का सात साल पहले फ्लाइट में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था. कॉमेडियन के फैंस इससे काफी निराश हुए और शो में उनकी वापसी की उम्मीद करते रहे. अब ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लिए दोनों सितारे पुरानी रंजिश भुलाकर एक-साथ आए हैं.

वहीं बात करें ‘द कपिल शर्मा शो’ की तो शो के टीजर से खुलासा हो गया है कि सुनील ग्रोवर गुत्थी के अवतार में वापसी कर रहे हैं. वे पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और नीतू कपूर को टीज करते नजर आएंगे.

सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का काल्पनिक किरदार निभाकर मशहूर हो गए थे, लेकिन कॉमेडियन ने कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद शो छोड़कर सबको हैरान कर दिया था.

ये भी देखें : Salman Khan ने ट्रेलर देख कर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को बताया ‘हिट’, अक्षय कुमार का आया रिएक्शन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *