सुपरस्टार की मेगाबजट फिल्म से बाहर हुए 2 स्टार एक्टर, लीड हीरो को होने लगी कठिनाई, अब क्या होगा हाल?


मुंबई. ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘विक्रम’ ने कमल हासन को फिर पुराना स्टारडम दिलाया. इसके बाद से उनके खाते में कई मेगाबजट और मल्टी स्टारर फिल्में हैं. इनमें से एक ‘ठग लाइफ’ है, जिसकी शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और साथ ही इससे जुड़े अपडेट्स को लेकर एक्साइटेड हैं. लोगों की ये एक्साइटमेंट तब और बढ़ गई थी जब फिल्म से जयम रवि और दुल्कर सलमान के जुड़ने की खबर सामने आई. लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

हाल में आई कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दुलकर सलमान ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. अब जयम रवि ने भी फिल्म को छोड़ दिया है. वह फिल्म के कई हिस्से को शूट कर चुके थे. लेकिन शूटिंग की टाइमिंग क्लैश होने की वजह से उन्हें अन्य कमिटमेंट्स की दिक्कते हो रही थीं, जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया.

Jayam Ravi Left Thugs life

जयम रवि ने फिल्म ‘ठग्स लाइफ’ छोड़ दी है.

ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग शेड्यूल में टकराव के कारण जयम रवि ‘ठग्स लाइफ’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. ट्रेड एनालिस्ट कार्तिक रविवर्मा ने सोशल मीडिया पर बताया है कि शेड्यूलिंग संबंधी समस्या होने की वजह से जयम रवि को फिल्म को छोड़नी पड़ रही है.

Jayam Ravi Dulquer Salman

दुल्कर सलमान और जयम रवि की एंट्री पर खुश हुए थे फैंस.

दुलकर सलमान ने बिजी शेड्यूल के वजह से छोड़ी फिल्म

पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि दुलकर सलमान ने अपने बिजी शेड्यूल की वजह से प्रोजेक्ट ‘ठग लाइफ’ को छोड़ दिया है. दोनों बड़े कलाकारों का फिल्म छोड़ने का कारण फिल्म की शेड्यूलिंग है. इसकी वजह से कमल हासन को भी फिल्म की शूटिंग में दिक्कतें आ रही हैं. फिलहाल, दुलकर सलमान और जयम रवि के फिल्म छोड़ने के संबंध में मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. बता दें फिल्म को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं. कमल और मणिरत्नम 36 साल बाद काम कर रहे हैं.

Tags: Dulquer Salmaan, Kamal hassan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *