सुपरहिट फिल्म का वो गाना, जिसके लिए सनी देओल की हीरोइन को 2 दिन तक नहीं आई थी नींद, खुद किया खुलासा


नई दिल्ली. जानी मानी एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म से एक्ट्रेस ने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हाल ही में प्रीति ने एक गाने को लेकर खुलासा किया है जिसके लिए वह 2 दिन तक नहीं सोई थीं.

अपनी डेब्यू फिल्म के बाद प्रीति जिंटा ने ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि मेकर्स का भी दिल जीत लिया था. इस फिल्म के बाद तो उनकी किस्मत ही चमक उठी थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी साल 2004 में आई फिल्म ‘वीर-जारा’ के बारे में खुलकर बात की गै. एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍हें रिहर्सल के दौरान “जोंबी” जैसा महसूस हो रहा था.

जीनत अमान का हीरो, खूबसूरती ने जिसे नहीं बनने दिया सुपरस्टार, महज 100 रु में किया था कभी फिल्म में काम

शाहरुख संग शेयर किया वीडियो
प्रीति जिंटा ने हाल ही में एक्स पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रीति जिंटा और शाहरुख खान को डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. रिहर्सल के दौरान के इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरे लिए’ गाना बजते हुए सुना जा सकता है. ये गाना शाहरुख प्रीति जिंटा की सुपरहिट फिल्म वीर जारा का है,जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

प्रीति जिंटा ने शेयर किया किस्सा
इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी देओल की हीरोइन ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम एक अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे. मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक जोंबी की तरह महसूस कर रही थी. लेकिन शाहरुख की केमिस्ट्री और चुटकुलों से दिन और रिहर्सल दोनों ही इतने शानदार हो गए थे कि क्या कहूं. ‘

बता दें कि यश चोपड़ा के निर्देशिन में बनी साल 2004 में आई फिल्म ‘वीर जारा’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में शाहरुख और प्रीति की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. फिल्म भारतीय पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में रानी मुखर्जी भी अहम भूमिका में नजर आई थीं.

Tags: Bollywood news, Preity zinta, Shah rukh khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *