‘सुहाना-खुशी नहीं, आराध्या हैं असली स्टार…’ ऐश्वर्या-अभिषेक की लाडली ने स्कूल इवेंट में किया परफॉर्म, पहली बार दिखा माथा


मुंबईः इन दिनों बच्चन परिवार को लेकर हर तरफ एक ही चर्चा है, चर्चा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलगाव की. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. दूसरी तरफ ऐसे भी दावे किए गए कि अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हाल ही में ऐसी भी खबरें आईं कि ऐश्वर्या पति अभिषेक का घर छोड़कर अपनी मां के पास चली गई हैं. इन खबरों ने ऐश्वर्या-अभिषेक के फैंस को निराश कर रखा था. लेकिन, अब एक ऐसा वीडियो आया है, जिसे देखकर बच्चन परिवार के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. शुक्रवार को पूरा बच्चन परिवार साथ नजर आया. पिछली बार पूरा बच्चन परिवार अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर साथ नजर आया था और अब सभी आराध्या बच्चन के स्कूल के एनुअल फंक्शन में साथ दिखाई दिए.

इस इवेंट से की वीडियो सामने आए. जिसमें से एक आराध्या की परफॉर्मेंस का भी था. इस वीडियो को देखने के बाद ऐश्वर्या-अभिषेक के फैंस का सिर्फ यही कहना है कि- ‘आराध्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी.’ इस वीडियो में आराध्या एक स्किट में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद फैंस ऐश्वर्या-अभिषेक की लाडली बेटी से काफी खुश हैं. कई यूजर्स ने तो आराध्या की तुलना शाहरुख खान की बेटी सुहाना और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर से तक कर डाली, जिन्होंने हाल ही में द आर्चीज से अपना डेब्यू किया है. लोगों का कहना है कि आराध्या सुहाना खान और खुशी कपूर से अच्छी एक्ट्रेस बनेंगी.

आराध्या की डायलॉग डिलीवरी फैंस को काफी पसंद आई. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए स्टारकिड की तारीफ की और दावा किया कि वह बड़ी होकर बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी. यूजर्स का कहना था कि आराध्या के एस्सप्रेशन्स से लेकर डायलॉग डिलीवरी सबने साबित कर दिया कि वह बच्चन परिवार से हैं और ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी हैं. नाटक में उनके किरदार ने फैंस को ‘मेलफिशिएंट’ में ऐश्वर्या की आवाज याद दिला दी. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘आखिरकार आराध्या का माथा दिख ही गया.’

इस इवेंट से सामने आए वीडियो में एक और चीज की खूब चर्चा हुई, जो था आराध्या बच्चन का माथा. आराध्या ने इस नाटक में बिना बैंग्स वाला हेयरस्टाइल किया था. उन्होंने अपने बालों को ऊंचे जूड़े में बांधा था. जिससे उनका माथा साफ नजर आ रहा था. ये पहली बार था जब आराध्या का माथा लोगों को नजर आया होगा. आराध्या जब बच्ची थीं, तब से फैंस ने उन्हें बैंग्स वाली हेयरस्टाइल के साथ ही देखा है. ऐसे में अब जब उनका माथा दिखाई दिया तो फनी कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Bollywood, Entertainment


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *