सैम बहादुर से आर्या 3 तक, इस हफ्ते रिलीज हुए इन फिल्मों-सीरीज के टीजर और ट्रेलर


ये हफ्ता मनोरंजन की दुनिया के लिए काफी बढ़िया रहा. लैक्मे फैशन शो में टॉप एक्ट्रेसेज की रैम्प वॉक के साथ-साथ हम सभी को जल्द आने वाली कुछ अच्छी फिल्मों के ट्रेलर और टीजर भी देखने को मिले. इस आर्टिकल में हम आपको उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

गणपत

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ. इस फिल्म में आप गरीबों और अमीरों के बीच भेदभाव की दुनिया देखेंगे, जिसमें अमन और शांति गणपत लेकर आएगा. इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम रोल निभा रहे हैं. ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

सैम बहादुर

भारत के जाबाज सोल्जर और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी फिल्म सैम बहादुर का टीजर इस हफ्ते की हाईलाइट है. डायरेक्टर मेघना गुलजार की बनाई इस पिक्चर में विक्की कौशल को सैम के रूप में देखा जाने वाला है. मूवी में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. सैम बहादुर, 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसका क्लैश रणबीर कपूर की एनिमल से होगा.

आर्या 3

Advertisement

सुष्मिता सेन एक बार फिल्म शेरनी का रूप धारण कर ओटीटी पर आने वाली है. उनकी सीरीज आर्या के सीजन 3 का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ. इस बार आर्या अपने बच्चों की हिफाजत के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. वहीं दूसरी तरफ देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी उसके दुश्मन उसके पीछे लगे हुए हैं. आर्या 3, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नवंबर को रिलीज होगी.

तेजस

कंगना रनौत जल्द ही एयर फाॅर्स की जवान के तौर पर पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वो फाइटर जेट उड़ाती और आंतकवाद का सामना करती दिखेंगी. कंगना की फिल्म तेजस का दमदार ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ. मूवी 27 अक्टूबर को रिलीज होगी.

काला पानी

मोना सिंह और डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर जल्द ही फिल्म काला पानी में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म भारत से जुड़े छोटे भारत यानी अंडमान निकोबार आइलैंड और उसके लोगों के बारे में है. फिल्म की कहानी 2027 में सेट है, जिसमें एक अजीब बीमारी ने लोगों को जकड़ लिया है और अपनों को बचाने के लिए किरदारों को बड़े बलिदान देने होंगे. काला पानी 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो 

राधिका मदान और निम्रत कौर मिस्ट्री फिल्म सजनी शिंदे की वायरल वीडियो में नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी सजनी नाम की लड़की के बारे में जो मर चुकी है. उसकी मौत का कारण क्या है, इसी की गुत्थी को निम्रत सुलझा रही हैं. 27 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

तो इनमें से कौन सी फिल्म देखने के लिए एक्ससाइटेड हैं?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *