सोनू सूद की ‘फतेह’ का धमाकेदार पोस्टर जारी, रियल हीरो को पर्दे पर देखने को बेताब हैं फैंस


नई दिल्ली. सोनू सूद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. सामने आए इस पोस्टर पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने इस बात का ऐलान भी किया है कि उनकी फिल्म का टीजर शनिवार को फैंस के साथ शेय किया जाएगा.

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और अपनी नेकी वाले स्वभाव के लिए पहचान जाने वाले अभिनेता सोनू सूद एक बार पर्दे पर फैंस को एंटरटने करने आ रहे है. जल्द ही सोनू अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ में दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. एक्टिंग के साथ-साथ सोनू ने इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान भी खुद ही संभाली है.

एक्टर बनने आए थे, बन गए कास्टिंग डायरेक्टर, कॉमेडी से लूटी वाहवाही, OTT प्लेटफॉर्म बना करियर के लिए यू टर्न

फिल्म में नजर आएगा एक्टर का दमदार अवतार
सोनू की इस अपकमिंग फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं और यह सोनू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है. बात अगर सामने आए पोस्टर की करें तो पोस्टर में सोनू के हाथ में एक स्याही वाला पेन है जिस पर खून लगा हुआ है. साइबर क्राइम थ्रिलर में सोनू को एक अलग अवतार में दिखाया जाने वाला है.

पोस्टर शेयर कर लिखी खास बात
सोनू ने फैंस के साथ शेयर किए इस पोस्टर में लिखा है, ‘कभी किसी को कम मत समझो, फतेह के साथ पावर पैक्ड एक्शन के लिए तैयार रहिए, टीजर कल यानी शानिवार को आपने सामने आने वाला है. शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म के एक्शन सींस आपका दिल जीत सकते हैं, जो हॉलीवुड स्टंट स्पेशलिस्ट ली व्हिटेकर की देखरेख में किए गए हैं.

बता दें कि फैंस सोनू का एक्शन अवतार देखते के लिए काफी बेताब हैं. कल यानी शनिवार को फिल्म का टीजर भी सामने आने वाला है. सोनू फिल्म फतेह के सेट से अब कई फोटोज शेयर कर चुके हैं.

Tags: Bollywood news, Sonu sood


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *