सोशल मीडिया पर छा गईं ‘डांसिंग दादी’, ‘करण-अर्जुन’ के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, लोग बोले- ‘दादी रॉक, फैमिली शॉक


नई दिल्ली.  दिल में अगर कुछ कर गुजरने की इच्छा और जज्बा हो तो उम्र सिर्फ एक नंबर है. अगर इंसान का मन जिंदादिल है तो शरीर खुद-ब-खुद अपने आप को उस हिसाब से ढाल लेता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर इस जिंदा दिली की एक मिसाल देखने को मिली है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 80-90 साल की बुजुर्ग महिला का डांसिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये बुजुर्ग महिला अपने परिवारवालों को फिल्म ‘करण अर्जुन’ के गाने ‘गुपचुप गुपचुप’ पर डांस करके दिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस ‘डांसिंग दादी’ का डांस वीडियो देख आपका भी दिन बन जाएगा. 

इस वीडियो में 80- 90 साल की ये दादी बिंदास अंदाज में डांस कर रही हैं और उनके परिवारवाले वहां बैठकर उनके डांस को खूब एंजॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को देखते ही किसी के भी होठों पर मुस्कान बिखर सकती है. आप भी ये डांस देखते ही ‘डांसिग दादी’ के किलर मूव्स और एक्सप्रेशन के कायल हो जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
इंटरनेट पर छाए इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर सोशल मीडिया यूजर्स ने दादी का उत्साह बढ़ाया है. एक यूजर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘दादी रॉक फैमिली शॉक’, वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं ‘क्या बात है दादी सा’. 

साल 1995 में आई फिल्म ‘करण अर्जुन’ के गाने ‘गुपचुप गुपचुप’ को एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी पर फिल्माया गया था. फिल्म के इस गाने को उस वक्त काफी पसंद किया गया था और आज भी ये गाना शादी-ब्याह में खूब बजाया जाता है. इस गाने में ममता कुलकर्णी के शानदार डांस को दर्शक आजतक नहीं भूले हैं. ‘करण-अर्जुन’ में सलमान खान, शाहरुख खान, ममता कुलकर्णी और काजोल ने लीड रोल निभाया था.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Salman khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *