स्टारकिड ने जब पार्टी में किया गेट क्रैश, जमकर लगाए ठुमके, दोस्त का अनदेखा रूप देख हैरान रह गईं अनन्या पांडे


नई दिल्ली. सारा अली खान और अनन्या पांडे बॉलीवुड के गलियारों की नई बेस्ट फ्रेंड्स हैं. इन दोनों एक्ट्रेसेज ने हाल में पॉपुलर रियलिटी शो ‘कॉफ विद करण’ में एक साथ शिरकत की थी और शो में साथ नजर आने के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े कई राज भी खोले थे. सारा अली खान ने बातों ही बातों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते को भी कन्फर्म कर दिया था. अब एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने सारा अली खान से जुड़े कई और मजेदार किस्से साझा किए हैं. 

अनन्या पांडे जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं और इन दिनों ये एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अपकमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के बारे में एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला संग बातचीत के दौरान अनन्या पांडे से उनकी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान के बारे में भी सवाल किए गए थे और एक सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कुछ दिलचस्प खुलासे भी कर डाले. 

अनन्या पांडे ने सुनाया मजेदार किस्सा
सारा अली खान संग एक मजेदार वाकये का जिक्र करते हुए अनन्या पांडे ने कहा, ‘मैंने सारा के साथ एक वेडिंग पार्टी क्रैश की थी. हम कहीं से खाना खा कर आ रहे थे और हमनें कहीं बहुत लाउड गाना बजते सुना और सारा ने अचानक कहा- मैं अंदर जा रही हूं. वह अपने साथ मुझे भी अंदर खींच कर ले गईं और सबके बीच डांस करने लगीं और मैं उन्हें रोकने की कोशिश में लगी रही’. 

एक ही लड़के को किया था डेट!
‘कॉफ विद करण’ में करण जौहर ने सारा अली खान और अनन्या पांडे की दोस्ती के बारे में सवाल करते हुए एक्ट्रेस से पूछा था कि पास्ट में एक ही लड़के को डेट करने के बाद दोनों एक्ट्रेसेज की दोस्ती कैसे हुई और सबकुछ नॉर्मल कैसे हुआ? इसके जवाब में सारा ने बताया था कि सबकुछ शुरुआत में इतना आसान नहीं था, लेकिन फिर बीतते वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो गया.

Tags: Ananya Panday, Bollywood actress, Entertainment news., Sara Ali Khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *