हिट गाने ‘गुलाबी शरारा’ पर टीचर का जबरदस्त डांस, बच्चे भी झूमकर नाचे, वायरल हुआ तो यूजर बोले- ‘हमारे टाइम ऐसी…’


नई दिल्ली.  सोशल मीडिया ने कई भूले-बिसरे गानों को भी पहचान दिलाई है. इंस्टाग्राम पर वायरल होने के बाद से कई ऐसे गाने भी ऑडियंस की जुबां पर चढ़ गए हैं जिसे उन्होंने शायद पहले कभी न सुना हो. इन दिनों ऐसा ही एक गाना इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूल टीचर सुपरहिट पहाड़ी गाने ‘गुलाबी शरारा’ पर जमकर ठुमके लगाते दिख रही हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में टीचर के साथ ही बच्चे भी जमकर डांस करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को देखकर सभी यूजर्स हैरान हैं. दरअसल, दिलचस्प बात तो ये है कि वीडियो में नजर आ रहीं ये महिला स्कूल में फिजिक्स पढ़ाती हैं. अब जहां आमतौर पर लोग अपनी फिजिक्स टीचर से डरते हैं, वहीं ये टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ जमकर मजाक-मस्ती और डांस करते दिख रही हैं.

3 बच्चों के पिता पर जब फिदा हुईं लेडी सुपरस्टार, पत्नी ने सरेआम दे डाली धमकी, बोलीं- ‘अगर वो मुझे नजर आई तो…‘

वायरल हो रही इस महिला का नाम काजल सुदानी है और उन्होंने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो शेयर करते हुए वह लिखती हैं, ‘ इस वीडियो को अबतक कुल 70 लाख व्यूज मिल चुके हैं. आप सबका जोश और उत्साह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. वह आगे लिखती हैं कि वह एक स्ट्रिक्ट टीचर हैं, लेकिन कभी-कभी बच्चों के साथ ही एंजॉय भी करती हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उस दिन स्कूल में एनुअल फंक्शन था जिस दिन ये वीडियो बनाया गया.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
अब सबसे ज्यादा ध्यान इस वीडियो पर आ रहे कमेंट्स ने खींचा है. कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर लिखते हैं कि हमारे समय में ऐसी टीचर क्यों नहीं थी. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें भी एडमिशन चाहिए.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Social media


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *