हिन्दू होते हुए भी रोजा रखती हैं एकता कपूर, वीडियो शेयर किया खुलासा


ानई दिल्ली. टीवी की दुनिया में एक के बाद एक सुपरहिट सीरियल देने वाली एकता कपूर का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने रमजान और सोमवती अमावस्या के मौके पर अपने चाहने वालों को बधाई दी. हालांकि इस पोस्ट के जरिए अपने बारे में एक दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा कि वह भी का रोजा रखती हैं.

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा – हर साल की तरह एक रोज हर रमजान के महीने में मैं रखती हूं. अब यह रमजान का पवित्र महीना बहुत ही जल्दी खत्म होने वाला है और मैं उन सभी लोगों को शुभकामनाएं दूंगी जिन्होंने इस बार भी रोजे रखे हुए हैं. सोमवती अमावस्या भी प्रार्थना करने का ही दिन है और आप सभी को मेरा भरपूर प्यार.

एकता के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स उनके धर्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं. फैंस का कहना है कि वह हिंदू होत हुए कैसे रोजा रख सकती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि एकता कपूर फिल्मों से कहीं ज्यादा टीवी की दुनिया की सुपरहिट डायरेक्टर मानी जाती हैं. उन्होंने बतौर निर्देशक और प्रोड्यूसर टीवी की दुनिया को एक से बढ़कर एक टीवी शोज दिया है. इस लिस्ट में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’ , ‘कोई अपना सा’ , ‘कहीं किसी रोज़’ , ‘कलश’ , ‘कसौटी जिंदगी की’ , ‘कहीं तो होगा’ और ‘कसम से’, ‘पवित्र रिश्ता’ , ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ , ‘ये है मोहब्बतें’ , ‘जोधा अकबर’ ,’नागिन’ , ‘कुमकुम भाग्य’ , ‘कसम तेरे प्यार’ की , ‘कुंडली भाग्य’ , ‘ये है चाहतें’ जैसे सुपरहिट शोज शामिल हैं.

Tags: Ekta kapoor, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *