‘हीरामंडी’ से ‘भैय्याजी’, मई में मनोरंजन करेंगी ये सीरीज और फिल्में, तुरंत नोट कर लें डेट


हैदराबाद : समर वेकेशन ऑन है और मनोरंजन फुल ऑन है. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं मई में रिलीज होने वाली उन फिल्मों और वेब-सीरीज को जो आपके गर्मियों की छुट्टी को और एडवेंचर बनाने वाली हैं. अगर, आप इस तपती गर्मी में वेकेशन पर नहीं जा रहे हैं तो आपके लिए मनोरंजन का पूरा इंतजाम है. तो देर किस बात की, आइए जानते हैं, उन फिल्मों और वेब-सीरीज के बारे में जो मई में आपका इंतजार कर रही हैं.

हीरामंडी-द डायमंड बाजार

सबसे पहले आपको बता रहे हैं हिट डायेरक्टर संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार के बारे में, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है.



प्यार के दो नाम

वहीं, लव-रोमांटिक फिल्मों के शौकीन के लिए बॉलीवुड के दो नए चेहरे की फिल्म प्यार के दो नाम 3 मई को रिलीज हो रही है. भव्य सचदेवा और अंकिता साहू स्टारर दानिश जावेद ने डायरेक्ट किया है.



टिप्सी

90 के दशक के मशहूर एक्टर दीपक तिजोरी, अलंकृता सहाय, नताशा सूरी कैनात अरोड़ा, नाजिया हुसैन, सोनिया बिर्जे, हरजिंदर सिंह, मनदीप कौर संधू और दानिश भट्ट स्टारर फिल्म टिप्सी का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. दीपक तिजोरी ने इस डायरेक्ट किया है और फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



श्रीकांत

सत्य कहानी पर आधारित बायोग्राफिकल फिल्म श्रीकांत भी मई में आ रही हैं. इस फिल्म में ‘स्त्री’ फेम एक्टर राजकुमार राव एक रियल लाइफ नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला का रोल करने जा रहे हैं. फिल्म आगामी 10 मई को रिलीज होगी.



मिस्टर एंड मिसेज माही

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही भी मई में रिलीज होगी. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगे. फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है.



भैय्या जी

शानदार अभिनय के परिचय मनोज वाजपेयी की ड्रामा फिल्म भैया जी भी मई में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म को अपूर्व सिंह कर्की ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *