100 रुपए में PVR Inox पर प्राण प्रतिष्ठा की देखें लाइव स्ट्रीमिंग; साथ ही मिलेगा खाना-पीना, नोट करलें ये तारीख और समय |Watch live streaming of Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha on PVR Inox for Rs 100 note date and time


अयोध्या में भगवान राम की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का इंतजार सभी लोग कर रहे हैं। राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य नजारा हर कोई अपनी आंखों से देखना चाहता है। ऐसे में सिनेमाघरों के मालिकों ने लोगों के लिए एक अच्छी खबर शेयर की है। अब आप भी इस ऐतिहासिक पल को देख पाएंगे।

22 जनवरी 2024 देश के लोगों के लिए एक यादगार दिन बनने वाला है। इस दिन की चर्चा अब आगे चलकर इतिहास में जरूर की जाएगी। अयोध्या में 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। इस दिन का सभी को बेसब्री के साथ इंतजार है। आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सितारे भी इस खास पल के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। इतना ही नहीं इस दिन को और भी खास बनाने के लिए इसकी तैयारिया जोरों-शोरों से जारी हैं। इसी बीच आम जनता के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। पीवीआर आईनॉक्स भारत के 70 से अधिक राज्यों में 160 से अधिक सिनेमाघरों के माध्यम से समारोह का सीधा प्रसारण करेगा।

डेट और टाइम
पीवीआर और आईनॉक्स में ‘प्राण-प्रतिष्ठा’ समारोह सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। इसके लिए टिकट की कीमत 100 रुपये रखी गई है।

इस तरह बुक करें टिकट
इवेंट के टिकट पीवीआर आईनॉक्स ऐप या वेबसाइट के जरिए बुक किए जा सकते हैं। कीमत 100 रुपये रखी गई है। इस कीमत में पानी और पॉपकॉर्न कॉम्बो भी शामिल है।

प्राण प्रतिष्ठा के बारे में
‘प्राण प्रतिष्ठा’ के इस प्रतिष्ठ समारोह में राम मंदिर में राम लला की भव्य मूर्ति की स्थापना शामिल होगी। यह आयोजन दुनिया भर से 11,000 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स की मेजबानी करेगा। शोबिज़ और India.Inc से कई लोगों, जैसे रजनीकांत, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, मोहनलाल, धनुष आदि को इनविटेशन दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *