108MP सेटअप कैमरा कॉलिटी के साथ Launch होगा Realme 10 Pro का 5G Smartphone


Realme 10 Pro 5G Display and Storage

108MP सेटअप कैमरा कॉलिटी के साथ launch होगा Realme 10 Pro का 5G smartphone .अगर अब भी ये smartphone के फीचर्स की अगर बात करे तो सबसे पहले बात उसके डिस्प्ले से चालू करना चाहिए। अब ये फोन में हमे एक 6.7 इंच की धांसू डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जिसमे आपको 1080X2400 पिक्सल का रिसोल्शन देखने को मिल जाएगी।ये smartphone एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन वर्जन 13 पे बेस्ड स्टोरेज की तो उसमे आपको 8gb रैम और 256 gb स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया जायेगा।

Realme 10 pro 5G camera features

अब ये स्मार्टफोन में आज कल कैमरे का बड़ा महत्पूर्ण रोल हो चूका है। ऐसे में कंपनी अपने phone के कैमरे को ऐसा देना चाहती की लोग उन्हें देखकर ही मोहित हो जाये। अब ये रियलमी के ये धांसू लुक में आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया जाता है।

ददु के जमाने की कच्चे रास्तों और पहाड़ों का बाप बनने आई Yamaha RX100 की बेमिसाल बाइक

उसके साथ ही आपको सेल्फी के लिए भी 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये बैक में हमे 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और दो मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लेंस भी नजर आएगा।

अब बात करे की जाए तो अब ये स्मार्टफोन की बैटरी की तो आपको एक 5000mah की तगड़ी बैटरी भी उस स्मार्टफोन में नजर आएगी।अब ये अच्छा खासा बैकअप देने की छमता भी देती है।108MP सेटअप कैमरा कॉलिटी के साथ launch होगा Realme 10 Pro का 5G smartphone .

MP News बीजेपी में जाने को लेकर कमलनाथ ने कही ये बात सुन झंडे ने दिया बड़ा संकेत


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *