‘12वीं फेल’ करते ही चमकी विक्रांत मैसी की किस्मत, हाथ आई एक और बड़ी फिल्म, एकता कपूर संग करेंगे काम!


नई दिल्ली.  फिल्म ’12th Fail’ हर तरफ छाई हुई है. विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर ये फिल्म 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. थिएटर्स में सुपरहिट साबित हुई इस फिल्म का जादू ओटीटी पर रिलीज के बाद भी जारी है. विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी ये फिल्म विक्रांत मैसी के करियर का टर्निंग पॉइंट बनते नजर आ रही है. इस फिल्म में अपने शानदार अभिनय से एक्टर ने दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया है. ‘12 वीं फेल’ में धमाकेदार प्रदर्शन से एक्टर ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया और अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म आ गई है.

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें, तो विक्रांत मैसी अब जल्द ही टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म में विक्रांत लीड रोल में नजर आएंगे और उनकी अपकमिंग फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर होगी. हालांकि, अभी तक फिल्म और फिल्म के नाम को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है.

कई बेहतरीन फिल्मों-सीरीज में किया काम
विक्रांत मैसी की बात करें तो एक्टर को असल पहचान एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ से मिली थी. इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन से उन्होंने दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा था. इसके अलावा वह ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘छपाक’, ‘डेथ इन द गंज’ जैसी बेहतरीन फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुके हैं.

एक्टर की पिछली फिल्म ‘12वीं फेल’ ने उनकी बाकी सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म को  imdb इंडिया की लिस्ट में नंबर 1 पर रेट किया गया है. 20 करोड़ की लागत से बनी फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर तीन गुना से ज्यादा कमाई की थी.

Tags: Ekta kapoor, Entertainment, Vikrant Massey


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *