2 ऑटो को बदमाशों ने किया आग के हवाले


बोधगया3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भास्कर न्यूज| बोधगया

बोधगया थाना क्षेत्र के सिलौंजा गांव में गुरुवार की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़े 02 ऑटो को आग के हवाले कर दिया। इसमें दोनों ऑटो जलकर खाक हो गया। शुक्रवार की सुबह जब लोग घर से बाहर निकले, तो देखा कि दोनों ऑटो जला हुआ है। दोनों में एक ऑटो वीरेन्द्र चौधरी का है, जिसका निबंधन उसकी पत्नी मंजू देवी के नाम पर है। वहीं दूसरा ऑटो उसके भाई सनोज चौधरी का है, जो केंदुआ गांव का रहने वाले किसी रिश्तेदार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

हालांकि अगलगी मामले में दोनों भाइयों का अलग-अलग आरोप है। इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद डायल 112 की पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों ऑटो बोधगया-इटवां सड़क पर चलता था। इस घटना को लेकर वीरेन्द्र चौधरी का कहना है कि प्रत्येक दिन की तरह वे ऑटो चलाकर शाम को घर के पास खड़ा किए थे। जब सुबह उठकर देखा, तो ऑटो पूरा जलकर खाक हो चुका था। आग किसने और क्यों लगाया, यह फिलहाल पता नहीं चल सका है।

जबकि दूसरे भाई सनोज चौधरी ने केंदुआ गांव के रहने वाला अपने साढु पर घटना को लेकर संदेह जताया है। उसने कहा कि पारिवारिक मामले को लेकर पहले से भी उसका साढु के साथ विवाद चल रहा है। ऑटो उसी के नाम पर था और उसने ही इस घटना को अंजाम दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *