2023 की इस ब्लॉकबस्टर मूवी में स्कोमिंग सीन करने के मूड में नहीं थे रजनीकांत, फिर ऐसे मानी निर्देशक की बात


नई दिल्लीः सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर नेल्सन दिलीपकुमार की 2023 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) अब भी सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में 72 की उम्र में रजनीकांत ने जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए और अपने अभिनय की खूब तारीफें बटोरीं. फिल्म में अभिनेता एक जेलर साहब के रोल में थे और उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया. ये फिल्म बीते साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल है और अब, नेल्सन ने जेलर में धूम्रपान दृश्य (Smoking Scene) के बारे में बात की है.आपको बता दें कि रजनीकांत स्मोकिंग सीन्स को करने के लिए शुरुआत में तैयार नहीं थे लेकिन बाद में उन्होंने इसे जोड़ने का फैसला किया.

पहले स्मोकिंग सीन करने के लिए तैयार नहीं थे रजनीकांत
बिहाइंडवुड्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, नेल्सन को फिल्म का एक स्पेशल स्नैप दिखाया गया था जिसमें रजनीकांत धूम्रपान कर रहे थे और पुरानी फिल्मों के अपने क्लासिक धूम्रपान सीन्स की तरह स्टाइलिश दिख रहे थे. नेल्सन ने तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘यह फिल्म के सबसे पसंदीदा दृश्यों में से एक है. मुझे इसमें लाइटिंग, मूड और रजनी सर की स्टाइल पसंद है. मैंने इस शॉट के बाद अपने डीओपी यानी सिनेमैटोग्राफर से कहा कि उन्होंने शानदार काम किया है.’ नेल्सन ने कहा कि उन्होंने तब शॉट लिया था जब शूटिंग पूरी होने में मुश्किल से 10 दिन बचे थे. उन्होंने इस तस्वीर को ‘टोटल फायर’ कहा और इस फोटो को अक्सर अपने फोन पर देखा करते थे. फिर अभिनेता खुद व खुद ही इस सीन को फिर से करने के लिए तैयार हो गए थे.

1995 की फिल्म से जेलर के सीन के लिए ली मदद
जी हां, नेल्सन द्वारा इस बात का जिक्र करते हुए कि सुपरस्टार को इतने लंबे समय के बाद इस तरह के धूम्रपान दृश्य में देखा गया था और इससे उनके फैंस काफी हद तक संतुष्ट भी हुए. नेल्सन ने स्वीकार किया कि उन्होंने इस सीन को बेहतर तरीके से दर्शाने के लिए रजनीकांत की साल 1995 की फिल्म ‘बाशा’ और अन्य फिल्मों के शॉट्स से सहायता ली थी. वहीं, रजनीकांत ने नेल्सन से कहा कि अगर फिल्म को वाकई उस शॉट की जरूरत है तो हम ले सकते हैं, लेकिन बेवजह ऐसा न करें. लेकिन जब मोहनलाल और शिव राजकुमार की फिल्म में एक्शन फ्लिक कैमियो भूमिका थी, तो रजनीकांत को अपने सिग्नेचर स्मोकिंग सीन के साथ फिल्म को आगे ले जाना पड़ा. इसलिए नेल्सन इस सीन के लिए रजनीकांत की स्वीकृति को लेकर पहले निश्चिंत थे.

Tags: Rajinikanth, South cinema News, Superstar Rajinikanth


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *