26 साल की फेमस एक्ट्रेस की मौत, सोतोले पिता ने दी जानकारी


नई दिल्लीः एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन (Sophia Leone) का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है और ये खबर सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरो द्वारा GoFundMe पर जारी की गई थी. फिलहाल मामले की जांच पड़ताल चल रही है. एक्ट्रेस के सौतेले पिता के बयान में कहा गया है, सोफिया को उनके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था. फिलहात मौत की वजह का पता नहीं चल सका, जिसके लिए लोकल पुलिस द्वारा जांच जारी है. सोफिया की अचानक मौत ने उनके परिवार और दोस्तों को सदमे में डाल दिया है. उनके निधन से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसरा हुआ है.

सोफिया को जानवरों से था लगाव
उनके सौतेले पिता माइक रोमेरो द्वारा शनिवार सुबह पोस्ट किए गए एक GoFundMe ने लियोन के निधन की खबर साझा की. रोमेरो ने कहा ‘सोफिया एक प्यारी बेटी, बहन, पोती, भतीजी और दोस्त थी. रोमेरो ने GoFundMe के डिटेल में लिखा, उसे सभी जानवरों से गहरा प्यार था, विशेष रूप से अपने 3 पालतू जानवरों से. उसे घूमना फिरना अच्छा लगता था और वो हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के तरीके ढूंढती थी.’

18 की उम्र में शुरू किया था करियर
आपको बता दें कि सोफिया ने महज 18 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. इंटरनेट पर वे अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों का अटेंशन लेती थीं लेकिन अब उन्हें क्याा पता था कि एक दिन लोगों का मनोरंजन करानी वाली इंडस्ट्री उनकी जान की दुश्मन बन जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी में एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर के खुदकुशी की खबर आई थी. टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार, उसके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाली खबर साझा की और सभी को चौंका दिया था.

Tags: Adult films, Entertainment, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *