27 साल बाद भी कम नहीं हुआ क्रेज, दिल जीत लेगा ‘दिल तो पागल है’ की ‘निशा’ और ‘पूजा’ का ये धमाकेदार डांस


नई दिल्ली. 90s में करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित दोनों का बोलबाला रहा. दोनों ही एक्ट्रेस अपने जबरदस्त अभिनय और अपने दमदार किरदारों के जरिए फैंस के दिल पर राज किया करती थीं. अब दोनों एक्ट्रेस की सालों पुरानी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने पर एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने और करिश्मा कपूर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के स्टेज पर 1997 की आइकोनिक फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के म्यूजिकल ‘डांस ऑफ एनवी’ पर थिरकती नजर आएंगी. दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोगों को ‘दिल तो पागल है’ की ‘निशा’ और ‘पूजा’ की याद आ गई है.

माधुरी-करिश्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री
करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित दोनों ही 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. इन दोनों एक्ट्रेस के स्टारडम ऐसा रहा है कि लोग इनकी हर अदा के दीवाने हुए जाते हैं. दोनों अच्छी डांसर भी हैं. ऐसे में जब दो अच्छी डांसर अब डांस दीवाने में नजर आ रही हैं. हाल ही में जब करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ‘डांस दीवाने’ में पहुंचीं तो दोनों ने अपनी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस किया, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टॉप एक्ट्रेसेस का वीडियो वायरल
दोनों ही एक्ट्रेस कलर्स के पॉपुलर शो ‘डांस दीवाने’ में नजर आ रही हैं. इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें करिश्मा और माधुरी का ‘डांस ऑफ एनवी’ देखने का मिला. करिश्मा और माधुरी ने एक साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में भी डांस कॉम्पिटीशन किया था. इस फिल्म में भी दोनों के बीच ‘डांस ऑफ एनवी’ में जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिली थी. अब सालों बाद दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिली.

बता दें कि सालों बाद सामने आए इस वीडियो में करिश्मा और माधुरी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सालों बाद भी दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही हैं. दोनों एक्ट्रेस की एनर्जी, दोनों की अदाए, देखने लायक है. यश चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर मूवी से ये आइकॉनिक डांस फेस ऑफ देखने के बाद लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गई है.

Tags: Bollywood actress, Karishma Kapoor, Madhuri dixit


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *