4 दिन में ‘हनुमान’ ने KGF को छोड़ा पीछे, सोमवार ‘बाहुबली’ से भी बेहतर, हिंदी दर्शकों के बीच छाए तेजा सज्जा


नई दिल्ली: फिल्म ‘हनुमान’ की कहानी भगवान हनुमान की शक्तियों पर बनी है, जिसमें तेजा सज्जा ने लीड रोल निभाया है. यह तेलुगू फिल्म हिंदी भाषी राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म पहले दिन बहुत कम स्क्रीन पर प्रदर्शित हुई थी, हालांकि दर्शकों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली. फिल्म के रिव्यू भी अच्छे रहे हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिली है.

‘हनुमान’ को सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इसने अपने चार दिन के कलेक्शन से साउथ सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म 4 दिन के कारोबार से ‘पुष्पा’ को टक्कर दे रही है, जिसने 16.38 करोड़ रुपये कमाए थे. ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ के हिंदी वर्जन ने 4 दिन में लगभग 12 करोड़ कमाए थे. फिल्म ‘कांतारा’ काफी लोकप्रियता के बाद हिंदी बेल्ट से 9 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही थी.

4 दिन में कमाए 16.17 करोड़ रुपये
‘हनुमान’ ने 15 जनवरी को लगभग 3.80 करोड़ रुपये कमाए, जिसे मिलाकर उनका 4 दिन का कलेक्शन 16.17 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने अपने 4 दिन के कलेक्शन से ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘कांतारा’ को पीछे छोड़ दिया और यह ‘पुष्पा’ को टक्कर दे रही है. ‘बाहुबली’ का सोमवार का कलेक्शन रविवार से 40 फीसदी कम था, जबकि ‘हनुमान’ के कलेक्शन में गिरावट इससे कम थी.

100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है ‘हनुमान’
‘हनुमान’ ने तेजा सज्जा को उत्तर भारत में लोकप्रिय बना दिया, जबकि साउथ इंडस्ट्री में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए कह सकते हैं कि यह 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. अब देखना यह बाकी है कि फिल्म हिंदी बेल्ट में कितना और कलेक्शन करती है.

Tags: HanuMan, South cinema News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *