40 मिलियन व्यूज पूरे होने पर विगडियन हीरन पर डांस करते समय उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से मंत्रमुग्ध हो गई थीं


40 मिलियन व्यूज पूरे होने पर विगडियन हीरन पर डांस करते समय उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से मंत्रमुग्ध हो गई थीं

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल देश की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्फ ​​उर्वशी रौतेला की कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है। 71.3 मिलियन से अधिक की शानदार इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं।

अपनी कई मिस यूनिवर्स विजयों से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, दिवा ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उसके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है।जहां तक ​​काम की बात है, तो उर्वशी रौतेला वर्तमान में अद्भुत यो यो हनी सिंह पर फिल्माए गए अपने नवीनतम गीत ‘विग्दियां हीरन’ के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों ‘लव डोज़’ की शानदार सफलता के बाद यह दूसरी बार था जब उर्वशी और यो यो ने सहयोग किया और कोई आश्चर्य नहीं, इस गाने के साथ चीजें बड़ी और बेहतर हो गईं। इससे पहले, हमने सुना था कि यह गाना देश में और विश्व स्तर पर कई अन्य स्थानों पर शीर्ष पर ट्रेंड कर रहा है। अच्छा अंदाजा लगाए? प्यार कभी रुकने वाला नहीं है क्योंकि ‘विग्दियान हीरयान’ ने अब आधिकारिक तौर पर यूट्यूब पर 40 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तथ्य को देखते हुए कि आज के समय में गानों की अवधारण अवधि कम है और बहुत कम गाने वास्तव में इतनी संख्या हासिल करने में सक्षम हैं, यह वास्तव में उर्वशी रौतेला और उनकी वफादार प्रशंसक सेना के लिए एक अभूतपूर्व उपलब्धि है। यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है और किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री ने अतीत में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने गीत के लिए इतना बड़ा क्रेज हासिल नहीं किया है। सभी प्यार और प्रशंसा पर प्रतिक्रिया करते हुए, उर्वशी कहती हैं और हम उद्धृत करते हैं, “‘विग्दियान हीरन’ ने इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाया, इसके लिए मैं दुनिया भर में अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। गाने के प्रति प्रतिक्रिया और प्यार मेरे लिए बिल्कुल खास और दिल को छू लेने वाला है। मैं वास्तव में प्रभावित हूं। 40 मिलियन एक महान संख्या है।”

।” एक गाने के लिए उपलब्धि हासिल करने के लिए, इस तरह की प्रतिक्रिया मुझे कड़ी मेहनत और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करती है। आपके प्यार के लिए सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। जल्द ही आपको सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हूं।” उर्वशी ने पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुश अपडेट साझा किया था जहां उन्होंने लिखा था, “सबसे पहली बात, #विग्डियनहीरन पर #40 मिलियन प्यार के लिए लाखों लोगों को धन्यवाद, हालांकि आज मैंने अपना अंतिम नृत्य प्रदर्शन फिर से देखा और विशेष रूप से आंखें। #UR7 मेरा परिवर्तनशील अहंकार है। मेरे सुपरहिट सीक्वल में नृत्य करते समय #UR7 पूरे प्रभाव में था और निश्चित रूप से उस पर हावी था 🥹 “” खैर, एक बार फिर से एक पंच पैक करने और उसे एक साफ सीटी की तरह पार्क से बाहर निकालने के लिए उर्वशी रौतेला को बधाई। यहां आशा और कामना है कि आगे चलकर वह जो कुछ भी करेगी वह बड़ी सफलता के साथ हो।यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

सनी देओल और संजय दत्त, इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा के साथ, ब्लैक रोज़। इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा वह ‘जेएनयू’ नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *