42 दिन तक डायरेक्टर ने पहनी एक ही शॉर्ट्स, अंधविश्वास में फंसकर बनाई सुपरस्टार संग फिल्म, बुरी तरह हुई फ्लॉप


नई दिल्ली. एक हिट फिल्म बनाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं हो सकता है. फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स को काफी मशक्कत करनी पड़ती है. एक-दो नहीं कई लोगों की टीम एक फिल्म को हिट और सुपरहिट बनाती है. आपने स्टार्स को अक्सर देखा होगा कि वो फिल्मों की रिलीज से पहले अक्सर मंदिर या मजारों पर जाकर माथा टेकटे हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि एक अंधविश्वासी डायरेक्टर ने एक दो दिन नहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान 42 दिनों तक एक ही शॉर्ट्स पहनी थी. लेकिन परिणाम जो हुआ, उसने उस डायरेक्टर का दिल तोड़ दिया था.

फिल्म की रिलीज से पहले तक मेकर्स ही नहीं स्टार्स भी फिल्म को सफल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन, एक मजेदार वाक्या सुपरस्टार एक्ट्रेस विद्या बालन ने सुनाया. ये वाक्या उस निर्देशक के बारे में था, जिसके साथ उन्होंने कभी काम किया था, जो सेट पर एक अजीब अंधविश्वास का पालन करता था.

विद्या बालन ने सुनाया मजेदार वाक्या
विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कॉमेडियन रौनक रजानी से उनके यूट्यूब चैनल पर बात की. इस बातचीत में उन्होंने मजेदार वाक्या सुनाया. फिल्म ‘परिणीता’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस विद्या ने टीवी बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

42 दिनों तक जब एक शॉर्ट्स में नजर आया डायरेक्टर
उन्होंने बताया कि मैं एक फिल्म के सेट पर थी, जहां डायरेक्टर ने 42 दिनों तक एक ही जोड़ी शॉर्ट्स पहनी थी. क्योंकि वह अंधविश्वासी था. दरअसल, मैंने ध्यान नहीं दिया क्योंकि मैं देख नहीं रही थी, लेकिन मैंने इसके बारे में सुना. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

vidya balan-2024-04-98b4c78aef0469a2252a51b18b8abb58

एक्टिंग की दुनिया में आज मिसाल माने जाने वाली वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन हैं. आज भले ही वह टॉप एक्ट्रेस हैं, लेकिन कभी काम पाने के लिए उन्हें खूब प्रोड्यूसर के ऑफिस के धक्के खाने पड़े थे.

कौन था वो डायरेक्टर?
जब विद्या से फिल्म या निर्देशक के नाम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘दरअसल, मैं नाम भूल गई हूं’. यह पहली बार नहीं है जब विद्या ने फिल्म निर्माताओं द्वारा की गई अजीब चीजों के बारे में खुलकर बात की है, जिसमें उनके प्रति की गई भद्दी टिप्पणियां भी शामिल हैं. जब मलयालम इंडस्ट्री में उनकी कुछ शुरुआती फिल्में बंद कर दी गईं तो उन्हें ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया गया और कई प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया था.

‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी विद्या बालन
विद्या बालन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ है. दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है. इसमें विद्या बालन और कार्तिक आर्यन एक साथ अभिनय करते दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन एक गाने में डांस करते हुए भी नजर आ सकते हैं.

Tags: Entertainment news., Vidya balan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *