5 साल तक रिलीज होने के तरसी Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र की ये फिल्म, दोनों एक्टर्स के बीच की अनबन 


हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

Thank you for reading this post, don’t forget to subscribe!

5 साल तक रिलीज होने के तरसी Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र की ये फिल्म, दोनों एक्टर्स के बीच की अनबन बाॅलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन और शानदार एक्टर धर्मेंद्र की जोड़ी हर किसी को पसंद आ रही हैं। डायरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म शोले में अमिताभ और धर्मेंद्र ने फैंस के दिलों में अपनी अलग ही जगह ली है। शोले फिल्म के बाद ये कई फिल्मों में नजर आई है। वहीं, एक फिल्म राम बलराम, जो कि साल 1980 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से जुड़े कुछ रोचक किस्से आज भी याद किये जाते हैं।

images 2024 03 28T143719.325
5 साल तक रिलीज होने के तरसी Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र की ये फिल्म, दोनों एक्टर्स के बीच की अनबन

इस फिल्म राम बलराम को लेकर कई किस्से सुनने ही होंगे हैं। यह फिल्म काफी दिलचस्प बनी थी। लेकिन अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की इस फिल्म को रिलीज होने में 5 साल तक का समय लग गया था। कहा जाता है कि राम बलराम को लेकर को लेकर विजय ने साल 1975 में ही शूटिंग कर ली थी। लेकिन उस समय सरकार ने देशभर में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई। इसके बाद फिल्म में कई बदलाव किये गए थे, शमत बीतता रहा जब इस फिल्म का आगाज किया गया, तो धर्मेंद्र का करियर पीक पर था।

धर्मेंद्र और बिग बी अमिताभ बच्चन के बीच कोल्ड वॉर

जब फिल्म के रिलीज होने का समय आया, तो अमिताभ बच्चन भी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली थी। कई बदलाव और इमरजेंसी के कारण साल 1980 में राम बलराम फिल्म रिलीज की गई। लेकिन इस फिल्म की रिलीज के दौरान ये खबरें भी आई थीं कि बिग बी और धर्मेंद्र के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है।

खबरों के मुताबिक, राम बलराम फिल्म के लिए जब डबिंग चल रही थी, तो डायरेक्टर विजय आनंद किसी बात को लेकर नाराज हो गए थे, वे गुस्से में घर चले गए। इसके बाद उन्होंने डबिंग सेट पर आना बंद कर दिया था

यह भी पढ़े :-Amitabh Bachchan को लेकर ये खबर आई सामने, लोगों के सामने हाथ जोड़कर मांग रहे माफी जानिए आखिर क्या है इसकी वजह 

Rate this post


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *