50 साल की उम्र में फिर एक बार फिर जलवा दिखाया ऐश्वर्या राय बच्चन ने गॉर्जियस अंदाज में लगाए चार चाँद


50 साल की उम्र में फिर एक बार फिर जलवा दिखाया ऐश्वर्या राय बच्चन ने गॉर्जियस अंदाज में लगाए चार चाँद ऐश्वर्या राय बच्चन एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज़ करती है हालांकि अपने खुद कुछ पब्लिक अपेरियेंस से वो फैशन लैब को प्रभावित करने में कई बारी फेल भी रही लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि ऐश्वर्या शानदार लुक देने का फैसला कर लें तो उन्हें कोई भी टक्कर नहीं।

50 साल की उम्र में भी कातिलाना

अब पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक ऐड में अपने लेटेस्ट लुक से फैन्स को एक्साइटेड कर दिया कहने की बात जरूर नहीं है कि ऐश्वर्या ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो 50 साल की उम्र में अपने कातिलाना लुक से किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती है।

यह भी पढ़े : MP News CM मोहन यादव ने 775 करोड़ रुपए 25 लाख किसानों के खाते डालें फसल बीमा योजना के

लॉरिस पेरिस के लिए ऐश्वर्या को लेटेस्ट ऐड रिलीज हो गया है रेड कलर का पैंट सूट बॉस लेडी के लुक में उन्हें यहाँ पर देखा गया उन्होंने अपने बालों को ब्राउन कलर से खोला छोड़ रखा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने गॉर्जियस अंदाज में लगाए चार चाँद 

और वो बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस अंदाज में भी दिखाई दी यानी की अब लॉरियल की नयी ऐड शूट हो गया है. ऐश्वर्या के साथ और अब आपको रेड सूट बॉस लेडी अंदाज में ऐश्वर्या का ये अंदाज देखने को मिलेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *