8 साल बाद धमाकेदार वापसी कर रही है साउथ की ये सबसे हिट जोड़ी, फिल्म पर्दे पर कर रही रिकॉर्ड तोड़ कमाई


South Cinema इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। पिछले सालों में बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा, विक्रम (Bahubali, KGF, Pushpa, Vikram) जैसी साउथ फिल्मों ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया।

इन दिनों हर किसी की जुबान पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन भी साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एटली ने किया है।

अब एक और फिल्म पर्दे पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है जिसमें साउथ के एक्शन हीरो और ग्लैमर हीरोइन नजर आने वाले हैं। जी हम बात कर रहे हैं, अभिनेता अजित कुमार की फिल्म विदामुयार्ची। एक्टर जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस बीच, विदामुयार्ची की नायिका की भी पुष्टि हो गई है।

इस फिल्म में अजित कुमार के साथ टॉप एक्ट्रेस तृषा कृष्णन नजर आने वाली हैं. खास बात यह है कि यह साउथ सिनेमा में सुपरहिट होगी. करीब 8 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे अजित कुमार और तृषा कृष्णन आखिरी बार फिल्म येनाई अरिंधल में नजर आए थे. यह फिल्म 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

आपको बता दें कि फिल्म विदामुयार्ची की शूटिंग इस महीने के अंत में अबू धाबी में शुरू होने जा रही है। फिल्म में अजित कुमार और तृषा कृष्णन के अलावा संजय दत्त और अर्जुन दास भी मुख्य भूमिका में हैं। संजय दत्त इन दिनों साउथ फिल्मों में नजर आए हैं। संजय दत्त शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान में भी नजर आए हैं. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

ये भी पढ़े – Salman-Shahrukh के साथ काम क्यों नहीं करते अनुराग कश्यप? इसकी वजह खुद डायरेक्टर ने बताई

ये भी पढ़े – Funny Jokes: संता : तेरी बीवी मर गयी तो तूने…..

ये भी पढ़े – डेंगू : अगर बच्चों में दिखे ये लक्षण तो समझ लें ये है डेंगू, इसलिए रहें सावधान

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *