नेटफ्लिक्स पर होगा अब और ज्यादा एंटरटेनमेंट! ओटीटी प्लेटफॉर्म ने यश राज फिल्म्स संग की साझेदारी


Netflix and Yash Raj Films join forces to bring a new era of blockbusters Know Details

नेटफ्लिक्स-यश राज फिल्म्स
– फोटो : सोशल मीडिया

सिनेमा के शौकीनों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एक बढ़िया ठिकाना है। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक का यहां जबर्दस्त जखीरा है। अब खुशखबरी यह है कि यह प्लेटफॉर्म अब पहले से और भी ज्यादा मनोरंजक होने जा रहा है। जी हां! नेटफ्लिक्स ने यश राज फिल्म्स (YRF) संग साझेदारी कर ली है। कहा जा सकता है कि अब एक नए ब्लॉकबस्टर युग की शुरुआत होने वाली है।

Lady Gangsters: हबीबा बनकर कृतिका कामरा ने ढाया कहर, ये 10 हीरोइनें परदे पर बन चुकीं कातिल हसीनाएं

एक्स पर साझा किया पोस्ट

यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर यह जानकारी दी है। इसमें लिखा है, ‘भारत में नई मनोरंजनक कहांनियां पेश करने के लिए नेटप्लिक्स और यश राज फिल्म्स ने साझेदारी की है। जल्द ही मनोरंजन का नया अध्याय शुरू होने वाला है।’ गौरतलब है कि यश राज फिल्म्स की नींव दिवंगत निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा ने डाली थी। प्रोडक्शन कंपनी को अब उनके बेटे आदित्य चोपड़ा देख रहे हैं।

यूजर्स ने जताई खुशी

इस खबर ने फैंस की खुशी बढ़ा दी है। यूजर्स काफी दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब जरूर कुछ धमाल होगा, हमें इंतजार है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह खबर तो वाकई शानदार है।’ वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्में भी क्या अब इसी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगी?

Akshay Kumar: इंजीनियर्स डे पर अक्षय ने साझा की जसवंत गिल की तस्वीर, फिल्म में अपने रोल को लेकर कही यह बात

विज्ञापन

‘टाइगर 3’ का मांग रहे अपडेट

फैंस नेटफ्लिक्स के साथ प्रतिष्ठित प्रोडक्शन कंपनी की साझेदारी पर खुशी जताने के साथ-साथ कमेंट बॉक्स में ‘टाइगर 3’ का अपडेट भी मांग रहे हैं। साथ ही यह सुझाव दे रहे हैं कि अब इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर देना चाहिए। गौरतलब है कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान की इस आगामी फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Fantastic Friday: इन तस्वीरों में दिख रही किशोरी बन चुकी मैडम, जानिए सनी व शाहरुख से मुलाकात के दिलचस्प किस्से


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *