ऑटो से कार टकराने पर हंगामा: नागपुर पुलिस के SI और महिला ने ऑटो चालक को पीटा, दोनों पक्ष पहुंचे थाने


शुजालपुर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नलखेड़ा दर्शन करने जा रहे नागपुर में पदस्थ पुलिसकर्मी और साथी महिला ने शुजालपुर रेलवे गेट पर सवारी ऑटो से कार का हिस्सा घिसने पर हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों नागपुर पुलिस की धौंस देकर धमकाते रहे और महिला ने ऑटो चालक को सारे रहा पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने ले गई। जहां दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत होने के बाद प्रकरण दर्ज करने की बात कही जा रही है।

नागपुर के पुलिस थाना पर पदस्थ खुद को उप निरीक्षक बता रहा युवक अमित मिश्रा और महिला कीर्ति दोनों नलखेड़ा मां बगलामुखी के दर्शन करने जा रहे थे। कार शुजालपुर रेलवे गेट पर पहुंची, तो आगे खड़े सवारी ऑटो के हिस्से से कार के गेट पर स्क्रैच आ गया। घटना से गुस्साई महिला ने कार से नीचे उतरकर ऑटो चालक बलराम की पिटाई शुरू कर दी।

खुद को नागपुर पुलिस में संपर्क होना बताकर चिल्ला-चिल्ला कर महिला और पुरुष युवक को पीटते रहे। बीच बचाव करने आए लोगों को भी दोनों ने धमकाया। करीब 20 मिनट तक हंगामा चलता रहा और इसी दौरान ऑटो चालक के साथ हो रही मारपीट का विरोध करते हुए स्थानीय युवकों ने भी शुजालपुर मंडी थाना पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी दोनों पक्षों को पुलिस थाना मंडी लेकर आई है। घटना के प्रत्यक्ष दर्शी फ्रीगंज शुजालपुर निवासी रवि मालवीय ने बताया कि ऑटो चालक के साथ महिला पुरुष दोनों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए अनुचित तरीके से जबरन मारपीट की और बीच बचाव करने के लोगों पर भी सोने की चेन लूटने का आरोप लगाया। जबकि खुद को सब इंस्पेक्टर बता रहे युवक की चेन उसने अपने ही पॉकेट में रखी थी, जिसे भीड़ के सामने लोगो ने निकलवाकर पुलिस को बताया कि महिला पुरुष दोनों झूठ बोल रहे हैं।

उधर, इस मामले में नागपुर निवासी निजी अस्पताल में ऑपरेशन हेड का काम करने वाली कीर्ति ने बताया कि ऑटो चालक ने उनके साथ गाली-गलौज की। उसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू की। नागपुर पुलिस के अधिकारियों से संपर्क कर मंडी पुलिस थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने युवक के नागपुर पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर होने की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को पूरी तरह सुनने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *