खतरे में CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज! प्रॉपर्टी के लिए हुई मारपीट, भाई ने दी धमकी, मां भी बनी जान की दुश्मन


मुंबईः दलजीत कौर से लेकर निशा रावल तक, पिछले कुछ सालों में कई अभिनेत्रियां अपने पति पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. अब एक और फेमस टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुए अत्याचारों का पर्दाफाश किया है. फेमस टीवी शो सीआईडी में नजर आ चुकीं 35 वर्षीय वैष्णवी धनराज को लेकर ये शॉकिंग खबर सामने आई है. अभिनेत्री ने खुद को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. वैष्णवी का आरोप है कि उनके साथ प्रॉपर्टी के लिए मारपीट हुई है. एक्ट्रेस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं.

हाल ही में वैष्णवी धनराज का ये वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने साथ हुई घरेलू हिंसा का जिक्र कर रही हैं. वैष्णवी का कहना है कि प्रॉपर्टी के लालच में उनके घरवालों ने उनके साथ मारपीट की है. इस वीडियो में वैष्णवी के चेहरे और हाथ पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं. एक्ट्रेस तमाम न्यूज चैनल्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मदद मांगती देखी जा सकती हैं.

वीडियो में वैष्णवी कह रही हैं- ‘मुझे मदद की जरूरत है. मैं पुलिस स्टेशन में हूं और मेरा परिवार मेरे साथ मारपीट कर रहा है, गाली-गलौच कर रहा है. मुझे बुरी तरह मारा गया है. मैं आप सबसे रिक्वेस्ट कर रही हूं कि मेरी मदद करें. न्यूज चैनल, इंडस्ट्री के लोग मुझे इस मुश्किल की घड़ी से बाहर निकालें.’ हालांकि, वैष्णवी ने खुद ये वीडियो शेयर नहीं किया है, बल्कि एक अन्य अकाउंट से ये वीडियो वायरल हो रहा है.

वैष्णवी का ये वीडियो हिमांशु शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें सीआईडी एक्ट्रेस मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद वैष्णवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Help लिखते हुए मदद मांगी है.

वैष्णवी ने इस पूरी मामले में आजतक से बातचीत की और कहा- ‘मेरा भाई और मां पिछले 10 सालों से मुझे परेशान कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने मेरे साथ मारपीट की है. ये लगातार होता आ रहा है. वो मेरी जिंदगी को कंट्रोल करना चाहते हैं. मैं कहां जा रही हूं, क्या कर रही हूं, किससे मिलती हूं, बात करती हूं और यहां तक कि क्या देख रही हूं, जैसी तमाम चीजों को वो कंट्रोल करना चाहते हैं.’

‘इन सब चीजों को लेकर वो लोग मुझसे सवाल करते हैं. पिछले ही दिनों की बात है, मैं एक वीडियो देख रही थी, तभी मां पीछे से आई और चिल्लाने लगीं. फिर भाई ने मुझे जान से मारने की धमकी दी. ये मेरा परिवार है, ये सोचकर मैंने आजतक पुलिस में शिकायत नहीं की. लेकिन, अब बात हद से आगे बढ़ गई है. मुझे टॉर्चर करने के पीछे का कारण मेरी रोड वाली प्रॉपर्टी है. वो मुझसे ये प्रॉपर्टी छीनना चाहते हैं, जबकि पूरे घर का खर्च मैं ही उठाती हूं. मेरी सैलरी पर ही ये घर चलता है, इसके बाद भी मुझ पर वो लोग अपना आपा खो बैठते हैं. अब क्योंकि ये बात मीडिया में आ चुकी है तो हो सकता है कि पुलिस मेरी बातों को सीरियस ले. देखती हूं पुलिस क्या करती है.’

शादी में भी हुईं घरेलू हिंसा का शिकार
इससे पहले वैष्णवी अपनी शादी में भी फिजिकल वायलेंस का शिकार हो चुकी हैं. 2016 में वैष्णवी ने अभिनेता नितिन शेरावत से शादी की थी. लेकिन, इसके बाद ही उनके पति ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि घरेलू हिंसा के चलते उन्होंने पति से तलाक ले लिया. वैष्णवी का कहना था कि उनके पति ने उन्हें इतने जोरों से पीटा था कि उनके पैरों से खून निकलने लगा था.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Tv actresses


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *