Film Wrap: क्यों ‘तारक मेहता’ शो में नहीं आ रहीं दयाबेन, तेजी से हो रही ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग


बॉलीवुड, टेलीविजन, सिनेमा में मंगलवार के दिन हलचल देखने को मिली. टीवी की कुछ एक्ट्रेसेज अपनी शादी को लेकर उत्साहित हैं तो वहीं कुछ बच्चों का स्वागत करने को तैयार हैं. दूसरी तरह शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को देखने का इंतजार फैंस को काफी वक्त से है. ऐसे में फिल्म बढ़िया एडवांस बुकिंग कर रही है. जानें मनोरंजन की दुनिया की बड़ी खबरों के बारे में हमारी फिल्म रैप में.

1 साल छोटे बॉयफ्रेंड से नहीं हुई शादी, मां बनने पर बोली एक्ट्रेस- आज मेरा भी बेबी…

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट एडोरेबल जोड़ी जैस्मिन भसीन और अली गोनी को फैंस बेहद प्यार करते हैं. अक्सर कपल से शादी पर सवाल किया जाता है. अब जैस्मिन ने एक नई पोस्ट शेयर कर अपनी शादी और बच्चों पर बात की है.

‘डंकी’ के लिए 2 दिन में बिके डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट, शाहरुख की फिल्म के लिए तेजी से हो रही थिएटर्स की एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ थिएटर्स इमं रिलीज के लिए तैयार है. ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद शाहरुख इस साल तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं. जनता में फिल्म के लिए तगड़ी एक्साइटमेंट है और एडवांस बुकिंग में फिल्म को बहुत सॉलिड रिस्पॉन्स मिल रहा है. ‘डंकी’ बेहतरीन शुरुआत के लिए तैयार नजर आ रही है. 

Advertisement

तारक मेहता शो में दयाबेन बनकर आने को तैयार थीं दिशा, आख‍िरी वक्त में बिगड़ी बात, जानें क्या बोले प्रोड्यूसर 

दिशा को स्क्रीन पर न देखकर फैंस भी खासे नाराज हुए. गुस्सा इतनी उफान पर था कि उन्होंने शो को ही बायकॉट करने की बात कह दी. नतीजतन सोशल मीडिया पर बायकॉट तारकमेहता भी ट्रेंड करने लगा था. अब असित मोदी ने आजतक डॉट इन से एक्सक्लूसिव इस पर चर्चा की है.

‘तुम्हारी मिस वर्ल्ड की इमेज खत्म कर दूंगा’, जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या से कहा- कीचड़ में…

ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ एक दमदार और टैलेटेंड एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं काजोल की मां तनुजा, खराब तबीयत के बाद ICU में हुई थीं भर्ती

बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस तनुजा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक, 80 साल की तनुजा को मुंबई के जुहू स्थित एक अस्पताल के इंटेंसिव केयर यूनिट यानी आईसीयू में रविवार रात भर्ती करवाया गया था. हालत में सुधार होने के बाद एक्ट्रेस को सोमवार देर रात अस्पताल से छुट्टी मिल गई.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *