Jio सस्ते में दे रही 30 दिनों तक रोजाना 2.5GB इंटरनेट के साथ अनलिमिटिड कॉल और फ्री मनोरंजन! जानें धांसू प्लान


रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए कई तरह के प्रीपेड प्लान पेश करती है। कंपनी के प्लान अलग-अलग वैधता के साथ आते हैं। इनमें 3 महीने, 6 महीने, और सालभर तक की वैधता भी मिलती है। लेकिन छोटी अवधि के प्लान भी कम नहीं हैं। आज हम आपको ऐसे ही जियो मोबाइल रिचार्ज पैक के बारे में बताने जा रहे हैं। कंपनी का एक प्लान ऐसा भी है जिसमें दिल खोलकर डेटा दिया गया है और कीमत कम होने के साथ ही वैधता भी पूरे 30 दिनों की मिलती है। यह पैक वाकई पैसा वसूल प्लान है। डिटेल्स यहां हम आपको बता रहे हैं। 

जियो अपने ग्राहकों के लिए 30 दिनों की वैधता वाला खास प्लान पेश करती है जो कि पूरे 2 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी देता है। यानि कि प्लान पूरे 1 महीने तक वैलिड रहता है। इसमें आपको रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है जो बेहद कमाल का बेनिफिट है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटिड कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान को आप महज 349 रुपये में जियो ऐप या कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एक्टिवेट करवा सकते हैं। 

जियो के 349 रुपये वाले प्लान के तहत आपको पूरा 75GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 SMS भी फ्री हैं। डेली 2.5GB डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद भी इंटरनेट बंद नहीं होगा, बल्कि 64kbps की स्पीड पर चलता रहेगा। 

इसमें आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इनमें JioTV, JioCinema, और JioCloud ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है। जियो सिनेमा के माध्यम से आप अपने मोबाइल फोन में टीवी शोज का मजा ले सकते हैं। जियो सिनेमा आपको लेटेस्ट मूवी मोबाइल में देखने का ऑप्शन देता है। जियो क्लाउड आपको फोन में स्टोरेज फुल होने पर क्लाउड स्टोरेज का विकल्प देता है और आपको अलग से स्टोरेज खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती है। इस प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट भी विजिट कर सकते हैं। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *