Accident In Unnao: तेज रफ्तार पिकअप ने सवारियों से भरे ऑटो में मारी टक्कर, सात लोग घायल


यूपी के उन्नाव में तेज रफ्तार पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार (Accident In Unnao) दी. इस हादसे में ऑटो में बैठे 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

कन्नौजः जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के प्रेमपुर गांव के पास सवारियों से भरे ऑटो में तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी. हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, घटना के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया. ऑटो छिबरामऊ से बेबर की ओर जा रहा था.

प्रेमपुर गांव के पास हुआ हादसा. पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल.

प्रेमपुर गांव के पास हुआ हादसा. पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल.

छिबरामऊ से कुछ सवारियों को लेकर एक ऑटो शनिवार को बेबर की ओर जा रहा था. जैसे ही ऑटो जीटी रोड स्थित प्रेमपुर गांव के पास आटा मिल के पास पहुंचा. तभी एक तेज रफ्तार पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी. इससे ऑटो में बैठे सवारियों में चीख पुकार मच गई. टक्कर लगते ही सवारियां सड़क पर गिर पड़ी. टक्कर मारने के बाद चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-मथुरा और रायबरेली में अलग-अलग सड़क हादसों में सात की मौत

हादसे में मैनपुरी जनपद के बेबर थाना क्षेत्र के जोगा गांव निवासी मनोज, हाकिम, अरविंद, विनोद कुमार, महेश, छिबरामऊ थाना क्षेत्र के मनिकापुर गांव निवासी आनंद, विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गांव निवासी प्रदीप कुमारगंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. सूचना मिलते ही प्रेमपुर चौकी प्रभारी प्रमोद तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायलों को आनन फानन में सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पिकअप की तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-रेलवे कॉलोनी में मकान की छत गिरने से मलबे में दबकर पांच लोगों की मौत


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *