Gujarat News: अहमदाबाद में पकड़ा गया 500 कार चुराने वाला गिरोह, 10 लग्जरी कार भी मिलीं – Gujarat News Gang stealing 500 cars caught in Ahmedabad 10 luxury cars also found from them


Gujarat News: कार चोर गिरोह में उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली सहित कई राज्यों के दो दर्जन से अधिक लोग शामिल।

Publish Date: Sat, 16 Sep 2023 09:53 PM (IST)

Updated Date: Sat, 16 Sep 2023 10:16 PM (IST)

Gujarat News: अहमदाबाद में पकड़ा गया 500 कार चुराने वाला गिरोह, 10 लग्जरी कार भी मिलीं
गुजरात में पकड़ा गया कार चोर गिरोह।

HighLights

  1. कार चोरों के पास 1.32 करोड़ रुपये कैश भी मिले।
  2. कार का चेचिस नंबर बंदलकर नया रजिस्ट्रेशन करवा लेते थे।

Gujarat News: अहमदाबाद। गुजरात पुलिस ने एक ऐसे कार चोर गिरोह के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जो अब तक 500 कार चुरा चुके हैं। यह चोरी उन्होंने दिल्ली और एनसीआर के क्षेत्र सहित कई राज्यों में की थी। पुलिस जांच की तो इनके पास से 10 लग्जरी कारें भी बरामद की है, जिनमें स्कापियो, फार्च्यूनर, क्रेटा और इनोवा जैसी कारें शामिल हैं।

गिरोह में दो दर्जन से ज्यादा लोग शामिल हैं

दोनों आरोपितों के पास से 1.32 करोड़ रुपये कैश भी मिले हैं। गुजरात क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी चैतन्य मांडलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने अशरफ सुल्तान निवासी मेरठ, यूपी और इरफान निवासी रांची, झारखंड को गिरफ्तार किया है। इन कार चोरों के गिरोह में पश्चिम बंगाल, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों के दो दर्जन से भी ज्यादा लोग शामिल हैं।

एंटी थेफ्ट सिस्टम को कर देते थे फेल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोर गिरोह के आरोपित कार चुराने के बाद इसमें लगे एंटी थेफ्ट सिस्टम को बंद कर देते थे। इतना ही नहीं ये कारों के चेसिस नंबर को अन्य राज्यों की कारों के साथ मिलाकर उनका रजिस्ट्रेशन नार्थ ईस्ट के राज्यों के परिवहन विभाग से करवा दिया करते थे। इसके बाद उन कारों को बेच दिया जाता था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *