Auraiya News: कार ओवरटेक करने में चले लाठी डंडे, 14 पर रिपोर्ट


संवाद न्यूज एजेंसी

दिबियापुर। कार को ओवरटेक करने के विवाद में कार चालक और बाइक सवार के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। दोनों पक्षों की ओर से दो नामजद समेत 14 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक पक्ष के गांव अमौआहार निवासी राघवेंद्र सिंह ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि वह बाइक से गांव करियापुर जा रहा था। गांव हरीसिंह की मड़ैया के सामने एक कार तेज रफ्तार जा रही थी। कार में स्कूली बच्चे थे। कार तेज चलाने से मना करने पर चालक ने गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। चालक ने गांव से कुछ युवकों को बुलाया और मारपीट की।

तहरीर पर पुलिस ने हरी सिंह की मैड़ाया निवासी कार चालक, अंकित एवं पांच अज्ञात समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। वहीं, दूसरे पक्ष से सबसुख पुर्वा निवासी कुलदीप सिंह ने आरोप लगाया कि वह अपने भाई की कार से कुछ बच्चे लेकर लगभग दोपहर दो बजे सहायल रोड पर सहायल की ओर जा रहा था।

गांव हरी सिंह की मडैया के पास बाइक सवार ने ओवरटेक करने के लिए साइड मांगी। आगे एक और कार चलने के कारण साइड नहीं दे सका। इसपर गांव अमौआहार निवासी राजेश कुमार ने अपने दो साथियो के साथ कार के आगे बाइक लगा दी। लाठी डंडे से लैस गांव के चार लोगो को बुलाकर कार पर हमला बोल दिया। इससे कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इससे नवोदय विद्यालय के शिक्षक अनिल कुमार के पुत्र कृष्णा के आंख में गम्भीर चोट आ गई।

पीडि़त की ओर से सात लोगों के खिलाफ मारपीट एवं तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक रामसहाय पटेल ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *