‘सलार’ की रफ्तार धीमी पड़ी, तो मेकर्स ने ‘गदर 2’ वाला दांव खेल दिया


मुंबई: प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सलार के रिलीज होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था. 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर फिल्म ने दस्तक दे दी है. ओपनिंग डे से ही सलार ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखा है. वहीं, फिल्म को दर्शकों का भी जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस बीच अब सलार कलेक्शन के मामले में पहले से थोड़ा धीमी पड़ती नजर आ रही है. ऐसे में डायरेक्टर प्रशांत नील ने फैंस को सिनेमाघरों तक बुलाने के लिए गजब का दांव खेला है.

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की रफ्तार पहले से धीमी पड़ गई है. ओपनिंग डे पर जहां फिल्म ने 90.7 करोड़ रुपए के जबरदस्त आंकड़े के साथ खाता खोला था. वहीं, अब ये गिरकर 17 करोड़ पर आ गई है. इसी के साथ, इंडिया में सभी भाषाओं में फिल्म ने 297.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अब जल्द ही सलार 300 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने वाली है.

अब होम्बले फिल्म्स ने दर्शकों के बीच फिल्म देखने के जोश को बनाए रखने के लिए एक खास फैसला लिया है. बता दें कि देश भर के प्रमुख राष्ट्रीय सिनेमा चेन्स में टिकट के प्राइस को कम कर दिया गया है. वहीं, टिकट के दाम कम करने के पीछे की वजह ज्यादा से ज्यादा संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में लाना है.

इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में शानदार प्रदर्शन के साथ टिकट खिड़की पर राज कर लिया था. अब उम्मीद है कि टिकट के दाम कम होने के बाद प्रभास के फैंस और साउथ फिल्मों के दीवाने सिनेमाघरों में अपनी कुर्सियों को जरूर रिजर्व करेंगे. साथ ही, उम्मीद ये भी है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर इसका असर जरूर पड़ेगा. साथ ही, आने वाले दिनों में सलार के कलेक्शन का ग्राफ फिर से ऊपर उठेगा.

इसके पहले सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने भी अपने फैंस को काफी एंटरटेन किया था. बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही गदर 2 के मेकर्स ने भी टिकट के दाम बेहद कम कर दिए थे. जिसके बाद महंगी टिकट रुकावट वाली समस्या का समाधान हो गया था. बता दें कि गदर 2 के मेकर्स ने टिकटों के दाम गिराकर मात्र 150 रुपए कर दिए थे.

Share:


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *