नए साल में ये सितारे नहीं करेंगे दर्शकों का मनोरंजन? 2024 के लिए हाथ में नहीं कोई फिल्म


सिनेमा के लिहाज से ये साल काफी ज्यादा खास रहा है। कई वर्ष के इंतजार के बाद शाहरुख खान ने वापसी की। 2023 के पहले महीने यानी जनवरी में फिल्म ‘पठान’ से धांसू कमबैक किया। वहीं, सनी देओल लंबे अरसे बाद ‘गदर 2’ से दर्शकों पर जादू चलाने में कामयाब रहे। फिल्म ‘एनिमल’ ने रणबीर कपूर के करियर को नए पंख दिए हैं। अब ये साल विदा ले रहा है। दर्शकों की नजर अब आने वाले साल पर है। बेशक 2024 में कई शानदार फिल्में रिलीज को तैयार हैं, लेकिन कई चर्चित सितारे पर्दे से नदारत दिख सकते हैं। आइए जानें…

शाहरुख खान

किंग खान शाहरुख खान ने करीब साढ़े चार साल के ब्रेक के बाद इस साल तीन फिल्में दर्शकों को दीं। जनवरी में रिलीज हुई ‘पठान’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फिर सितंबर में आई जवान पर भी दर्शक टूट कर पड़े। देश ही नहीं, दुनियाभर में दोनों फिल्में छा गईं। दिसंबर में शाहरुख अपनी तीसरी फिल्म ‘डंकी’ लेकर आए। हालांकि, आगामी साल में शाहरुख के हाथ खाली हैं! कहा जा रहा है कि अगले साल एक्टर की कोई फिल्म रिलीज के लिए नहीं है।

विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल ने भी 2023 में खूब मनोरंजन किया है। सारा अली खान के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की ने खूब धमाल मचाया। इसके बाद दिसंबर में फिल्म ‘सैम बहादुर’ के जरिए विक्की कौशल ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। देश के पहले फील्ड मार्शल की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई विक्की के अभिनय का कायल हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल के पास अगले साल के लिए कोई फिल्म नहीं है।

Deepika-SRK: ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद फिर साथ आए दीपिका-शाहरुख! ये है हिट जोड़ी का नया प्रोजेक्ट

सनी देओल

अभिनेता सनी देओल का हथौड़ा बॉक्स ऑफिस पर खूब चला। अगस्त के महीने में सनी देओल की ‘गदर 2’ रिलीज हुई तो सिनेमाघर खचाखच भर गए। इस फिल्म ने सनी देओल के करियर की गाड़ी को फिर रफ्तार दे दी है। आने वाले वक्त में सनी देओल कई और बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनते दिखेंगे। लेकिन, अगले साल उनकी कोई फिल्म रिलीज को नहीं है। कहा जा रहा है कि सनी देओल भी 2024 में बॉक्स ऑफिस से गायब रहने वाले हैं।

Nagarjuna: तेलंगाना के मुख्यमंत्री से नागार्जुन ने की मुलाकात, पत्नी अमाला के साथ पहुंचे सीएम आवास


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *