अपनी ही मूवी की सफलता पर नहीं हुआ यकीन, छोटे से रोल ने बनाया स्टार, बोले-‘अभी भी सपने में जी रहा हूं…’


नई दिल्ली. संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ से बॉबी देओल के करियर को नई दिशा मिली है. फिल्म में भले ही उनके किरदार को कम स्पेस मिला हो लेकिन अपने कम समय की मौजूदगी में भी बॉबी सारी लाइमलाइट लूट ले गए हैं. एनिमल इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. फिल्म की अपार सफलता का खुद बॉबी देओल भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

इस फिल्म में बॉबी देओल ने विलेन ‘अबरार हक’ का किरदार निभाया है. फिल्म में खूंखार लुक और खतरनाक अंदाज दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब साबित हुआ है. संदीप वांगा रेड्डी की इस एक्शन फिल्म में रणबीर कपूर भले ही लीड रोल में नजर आए हों, लेकिन चर्चा हर तरफ बॉबी देओलस की हुई. बॉबी देओल का स्वैग, एक्शन, उनका हर अंदाज फैंस के जहन में बस गया है. अब अपनी फिल्म की अपार सफलता पर खुद बॉबी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

हीरो बनने आए थे, बन गए विलेन, 1 किरदार ने रातोंरात पलटी किस्मत, जलवा ऐसा गोविंदा को जड़ दिया था थप्पड़

बॉबी देओल नहीं कर पा रहे यकीन
बॉबी देओल ने हाल ही में पैपराजी संग बातचीत में बताया कि ‘एनिमल’ की सक्सेस से वह खुद भी काफी खुश हैं. इस फिल्म को और उनके किरदार को इतना प्यार देने के लिए उन्होंने फैंस का आभार भी व्यक्त किया है. बॉबी ने कहा कि वह भगवान के शुक्रगुजार हैं, जो उन्हें अबरार का किरदार निभाने का मौका मिला. इस फिल्म की अपार सफलता पर भी उन्होंने कहा कि मैं अभी भी सपने में जी रहा हूं. ये बहुत खूबसूरत है कि लोगों ने मुझ पर इतना विश्वास जताया और ढेर सारा प्यार लुटाया. भगवान बहुत दयालु है. मैं हमेशा से कहता हूं मेहनत करो और अपना बेस्ट दो.

sunny deol, bobby deol, sanjay dutt, saif ali khan, manish wadhwa, kanguva, junior ntr, deara, emraan hashmi, vinaykan, vijay sethupati, jawan, gadar 2, animal movie, leo movie, adipurush movie, jailer movie, rajinikanth, tiger 3, salman khan, ranbir kapoor, shah rukh khan, shahrukh khan, thalapathy vijay, lokesh kanagraj, sanjay dutt leo, antony das character, suriya movie, entertainment special, year end 2023, bollywood 2023, year ender 2023, south cinema 2023, 2023 top villains, villains role in 2023

बॉबी देओल इन दिनों रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आ रहे हैं.

विलेन बनकर चमकी किस्मत
देखा जाए तो ‘एनिमल’ बॉबी देओल के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई हैं. यूं तो उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में बतौर लीड हीरो भी काम किया है. लेकिन एक वक्त उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया जब उनका करियर ग्राफ गिरने लगा था. लेकिन एक्टर ने हार नहीं मानी और विलेन बनकर इंडस्ट्री में वापसी की. विलेन के किरदार ने उनके करियर को नई दिशा दी. आज विलेन के रोल से ही उन्हें ऐसी सफलता मिली है कि वह खुद भी यकीन नहीं कर पा रहे है.

बता दें कि हाल ही में दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ में निभाए अपने किरदार के बारे में दिल खोलकर कर बात की. इससे पहले भी वह अपने इस किरदार को लेकर काफी कुछ बता चुके हैं. कई मौकों पर तो वह इस फिल्म से मिली सफलता को लेकर इमोशनल होते भी नजर आए थे. उनकी ये फिल्म रिलीज के 28 दिन बाद भी सफलता के झंडे गाड रही है.

Tags: Bobby Deol, Ranbir kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *