Bilaspur News: बिलासपुर में गहनों से भरा बैग ऑटो में भूली महिला, खाकी ने निभाया फर्ज, बैग खोजकर लौटाए चार लाख के आभूषण


Bilaspur News: बिलासपुर में गहनों से भरा बैग एक महिला ऑटो में भूल गई. महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने कुछ ही देर में सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो चालक का पता लगाया. इसके बाद ऑटो चालक को थाने में बुलाया. ऑटो चालक ने महिला को उसका बैग लौटा दिया.

बिलासपुर: बिलासपुर में तीजा पर्व मनाने अपने ससुराल से मायके जा रही महिला अपने लाखों के गहने ऑटो में भूल गई. महिला ने इसकी जानकारी सिविल लाइन थाना पुलिस को दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो चालक का पता लगाया. इसके बाद ऑटो ड्राइवर ने महिला को उसके बैग लौटा दिए. इस नेक कार्य में पुलिस ने अपना फर्ज निभाते हुए महिला को उसका बैग लौटाया.

ये है पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. एक महिला तीजा मनाने के लिए अपने मायके जा रही थी. इसी बीच रेलवे स्टेशन के पास वह ऑटो में बैठकर महाराणा प्रताप चौक के पास उतर गई. महिला अपना बैग ऑटो में ही भूल गई. ऑटो चालक अन्य सवारी को लेकर आगे बढ़ गया. तभी महिला को अपने समान की याद आई, तो वह परेशान हो गई. बैग में चार लाख रुपए के सोने के जेवर और कपड़े रखे हुए थे. महिला ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से ऑटो चालक की पहचान कर उसे थाने बुलाया. ऑटो चालक ने सामान से भरा बैग महिला को लौटा दिया.

एक महिला तीज मनाने मायके जा रही थी. महिला अपने गहने से भरा बैग ऑटो में भूल गई. महिला ने इसकी जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो चालक की तलाश की. ऑटो चालक ने महिला को उसके बैग लौटा दिए. महिला के मुताबिक बैग में एक उसके बेशकीमती गहने थे. -प्रदीप आर्या, थाना प्रभारी, सिविल लाइन

पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना: नवंबर 2021 में रायगढ़ की एक महिला ट्रेन से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची. महिला और उसकी बेटी घर पहुंच गई. हालांकि महिला के दो लाख के जेवर और नकद रकम से भरा बैग ऑटो में ही रह गया. महिला ने सिविल लाइन थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. मामले में पुलिस ने महज एक घंटे के भीतर ऑटो चालक को खोज निकाला. ऑटो चालक ने महिला को उसका बैग वापस लौटा दिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *