Viral News: जाम के ल‍िए बदनाम इस शहर की मह‍िला ने कार में क‍िया ऐसा काम, जिसे घर में भी करने से बचते है लोग!


यूं तो हर शहर में जाम लगता है और हर कोई अपने शहर के जाम से क‍िसी न क‍िसी वजह से परेशान रहता है. पर बेंगलुरु अपने ट्रैफ‍िक जाम के ल‍िए बदनाम है, यहां आपको छोटी सी दूरी तय करने में ही काफी समय लग जाता है. वहीं ग्रीनपीस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शहर में ट्रैफिक में देरी, भीड़भाड़, ट्रैफ‍िक सिग्नल पर रुकने, समय की बर्बादी, ईंधन की हानि और संबंधित कारणों से बेंगलुरु को हर वर्ष 19,725 करोड़ रुपये का नुकसान होता है. वहीं इस शहर की एक मह‍िला ने ट्रैफ‍िक जाम के दौरान ऐसा काम क‍िया है क‍ि ज‍िस काम को घर में करने से हर कोई बचता है. मह‍िला का यह पोस्‍ट सोशल मीड‍िया पर वायरल है. जानें मह‍िला क‍ि इस वायरल पोस्‍ट में क्‍या है.

ग्रीनपीस इंडिया की लेटेस्‍ट रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु में कार को यूज करने वाले लोगों को 10 किलोमीटर की दूरी तय करने में औसत समय या आमतौर पर न्यूनतम एक घंटे का समय लगता है. हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला ने बताया कि कैसे उन्होंने ट्रैफिक में फंसने के दौरान अपने समय का सदुपयोग किया. सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्‍ट करके प्रिया नाम की एक यूजर ने बताया क‍ि उसने शहर में ट्रैफिक में फंसने के दौरान सब्जियां छि‍लकर उसका प्रोडक्‍ट‍िव इस्‍तेमाल करने की कोशि‍श की है. इस पोस्‍ट में महिला को कार की फ्रंट सीट पर ट्रैफ‍िक जाम में फंसने के दौरान छिली हुई सब्जियां रखे हुए फोटो श‍ेयर की है. अमूमन लोग देखने में आता है क‍ि घर में सबसे मुश्‍क‍िल कामों में से एक सब्‍जी छ‍िलने को मानते हैं.

 Bengaluru, Bengaluru News, Bengaluru Viral News, Bengaluru traffic, woman, vegetables, peeling, traffic, Bengaluru Traffic, Viral post, woman peels vegetables while stuck in traffic, peak bengaluru, #Bengaluru, peak hours, visionary politico-bureaucratic-builder combo, narrowing roads, mobile hydroponics farms, Bengaluru new, Bengaluru woman, Bengaluru woman peels vegetables, Bengaluru woman in traffic jam, Bengaluru woman stuck in traffic, Bengaluru woman internet responds, Bengaluru woman viral post, viral post on instagram, viral post hashtag instagram, viral post in social media, viral post today, instagram viral hashtags for likes, viral post hashtag instagram 2023, viral post examples, instagram viral hashtags today, viral video, viral post hashtag, वायरल पोस्‍ट, वायरल न्‍यूज, बेंगलुरु वायरल न्‍यूज, आज की वायरल न्‍यूज, वायरल खबर, बेंगलुरु ट्रैफ‍िक जाम, टैफ‍िक जाम की खबर, टैफ‍िक अपडेट, आज के ट्रैफ‍िक की खबर,

बेंगलुरु की मह‍िला का सोशल मीड‍िया पोस्‍ट वायरल (फाइल फोटो)

प्र‍िया के सोशल मीड‍िया पोस्‍ट के बाद कई लोगों ने ऑनलाइन र‍िएक्‍शन शेयर क‍िए हैं. इसमें एक यूजर ने मजाक में कहा है क‍ि इसे अपने बॉस को भेज रहा हूं.

वहीं एक अन्‍य यूजर ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म पर र‍िएक्‍शन देते हुए कहा है क‍ि यह काफी प्रोडक्‍ट‍िव है.

तीसरे यूजर ने कहा क‍ि हाहा.. मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर कोई स्टार्टअप मोबाइल हाइड्रोपोनिक्स फार्म के विचार के साथ आता है. जैसे ही एक व्‍हीकल सिल्कबोर्ड से बेंगलुरु के ट्रैफ‍िक के बीच इंदिरानगर पहुंचता है, पौधे बढ़ते हैं.

वहीं एक अन्‍य यूजर ने कमेंट क‍िया है, अरे… प्रिया आपने प्रोडक्‍ट‍िव‍िटी का एक नया मानदंड स्थापित किया है.

पांचवें यूजर ने लिखा, पीक आवर्स के दौरान बेंगलुरु में यात्रा करते समय सीखने, हासिल करने और बढ़ने के लिए बहुत कुछ है. हमारे दूरदर्शी राजनीतिक-नौकरशाही-निर्माता कॉम्बो, जिन्होंने इस क्षमता को देखा और हमारी सड़कों को संकीर्ण करने में बहुत अच्छा काम किया.

आपको बता दें क‍ि बेंगलुरु के ट्रैफिक पर काम करने वाले यातायात विशेषज्ञ एम एन श्रीहरि और उनकी टीम द्वारा किए गए अध्ययन में सड़क योजना, फ्लाईओवर, यातायात प्रबंधन और बुनियादी ढांचे की कमी से जुड़े मुद्दों पर गौर किया गया है.

Tags: Viral news


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *