Sagar News: चुनाव से पहले कार में बोरियों के अंदर रखे मिले 1.40 लाख रुपये – Sagar News: Rs 1.40 lakh found kept inside sacks in car before elections


Sagar News:गाड़ी मालिक से संपर्क कर थाने में तलब किया गया है। आयकर और जीएसटी विभाग को सूचना दी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Publish Date: Mon, 18 Sep 2023 05:24 PM (IST)

Updated Date: Mon, 18 Sep 2023 06:02 PM (IST)

Sagar News: चुनाव से पहले कार में बोरियों के अंदर रखे मिले 1.40 लाख रुपये

Sagar News:सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। विधानसभा चुनाव से पहले सागर में खेल परिसर के पास से कैंट थाना पुलिस ने संदिग्ध कार से 1.40 करोड़ रुपये बरामद किए हैं। रुपये कार में बोरियों में भरकर रखे थे। मामले में पुलिस ने कार और रुपये जब्त कर लिए हैं। जीएसटी और इनकम टैक्स विभाग को पुलिस ने सूचना दी है। गाड़ी भोपाल के होशंगाबाद रोड निवासी मोहन सिंह पुत्र भैयालाल सिंह बुंदेला के नाम पर रजिस्टर्ड है, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गाड़ी क्रमांक एमपी 04 सीएस 5226 को भोपाल से सागर लेकर कौन आया था? मामले में पुलिस गाड़ी मालिक को थाने में तलब किया है।

कैंट पुलिस के अनुसार शनिवार की रात यातायात डीएसपी मयंक सिंह चौहान अपनी टीम के साथ रात्रि गश्त पर थे। इसी दौरान खेल परिसर के पास से गुजर रहे थे। तभी वहां पर एक सफेद रंग की कार संदिग्ध परिस्थिति में खड़ी दिखी। संदेह होने पर पुलिस गाड़ी के पास पहुंची तो उसमें बैठे लोग उतरकर भाग गए। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। मामले में पुलिस दो लोगों से पूछताछ कर रही है। कैंट थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि गश्त के दौरान संदिग्ध कार को पकड़ा। तलाशी लेने पर कार से 1.40 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। रुपये किसके और सागर क्यों लाए गए थे, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। गाड़ी मालिक से संपर्क कर थाने में तलब किया गया है। आयकर और जीएसटी विभाग को सूचना दी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *