Film Wrap: मां बनने को लेकर संजय दत्त की बेटी ने की बात, उस्ताद राशिद खान का निधन


मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों काफी कुछ हो रहा है. आमिर खान की बेटी आयरा खान लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों छाई हुई हैं. तो वहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मां बनने को लेकर बात की है. वहीं संगीत की दुनिया से दिल दुखाने वाली खबर भी मंगलवार को आई. सुरों के सरताज उस्ताद राशिद खान अब नहीं रहे. बॉलीवुड, टेलीविजन, साउथ सिनेमा सहित अन्य के बारे में जानें हमारे फिल्म रैप में.

35 की उम्र में कुंवारी हैं संजय दत्त की बेटी, मां बनने को तैयार, बोलीं- एक दिन बच्चा…

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला 35 साल की हैं और कुंवारी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर आस्क मी सेशन किया. फैंस के सभी सवालों के स्टारकिड ने जवाब दिए. त्रिशाला से इस दौरान एक शख्स ने प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया. सवाल था- क्या आप कभी बच्चे करना चाहेंगी, इसे लेकर आपका क्या प्लान है. क्या आपके दिमाग में कोई नाम है?

भाई अरबाज के बाद दूल्हा बनेंगे 58 के सलमान? बताया कब और कैसे करेंगे शादी

सलमान खान हिंदी सिनेमा के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. 58 की उम्र में भी सलमान खान कुंवारे हैं. सलमान कब और किससे शादी करेंगे? इस सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है. अब बिग बॉस में सलमान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा मजेदार अपडेट दिया है. 

Advertisement

‘आओगे जब तुम साजना…’ गाने को आवाज देने वाले उस्ताद राशिद खान का निधन

संगीत की दुनिया के सरताज उस्ताद राशिद खान का निधन हो गया है. 55 वर्ष की आयु में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक, उनका इलाज कोलकाता के पियरलेस अस्पताल में 22 नवंबर से चल रहा था. 10 जनवरी को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उस्ताद के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस, बताए हनीमून प्लान्स, पर क्यों हुई ट्रोल?

रियलिटी शोज की क्वीन और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी रचाने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या फरवरी में सात फेरे लेकर अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत कर सकती हैं.

’12वीं फेल’ ने टॉप की इंडियन फिल्मों की रैंकिंग, ‘ओपनहाइमर’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों से भी ज्यादा है रेटिंग

विक्रांत मैसी स्टारर ’12वीं फेल’ को जनता से बहुत प्यार मिला है. 2023 की इस सरप्राइज हिट ने अब एक नया कमाल किया है. IMDB पर ये फिल्म सबसे ज्यादा रेटिंग वाली इंडियन फिल्म बन गई है. इसकी रेटिंग पिछले साल आई कई हॉलीवुड फिल्मों से भी बेहतर है. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *