Gurugram News: दिल्ली के पुलिस के जवान से कार लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार


कार बरामद, दो दिन की पुलिस रिमांड लेकर जांच में जुटी पुलिस, सुंदर भाटी गैंग का है गुर्गा

जी -20 की ड्यूटी पर घर से दिल्ली जा रहा था सिपाही

अमर उजाला ब्यूरो

गुरुग्राम। दस दिन पहले जी -20 की डयूटी पर जा रहे दिल्ली पुलिस के सिपाही से कार लूटने का मास्टर माइंड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी अभी भी फरार हैं। सीआईए पालम विहार की टीम नेआरोपी को दो दिन के रिमांड पर लेकर जांच में जुटी है। जबकि अन्य की तलाश में छापामारी कर रही है।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि महेंद्रगढ़ के गांव माजरा खुर्द निवासी दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल 32 वर्षीय राजकुमार से नौ सितंबर को एसपीआर रोड से बलेनो कार लूट ली गई थी। सफेद रंग की स्विफ्ट कार से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर वारदात को अंजाम दिया था। उस समय पीड़ित ड्यूटी दिल्ली में जी-20 सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई थी। रात में दिल्ली जा रहे थे। घटना के बाद उन्होंने खेड़की दौला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पालम विहार और मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया। पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित 24 वर्षीय महेश को रविवार रात रेवाड़ी के कसौला चौक से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि बताया कि वर्ष 2014 में उसके गांव के ही रहने वाले दो व्यक्तियों ने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी थी। भाई की हत्या का बदला लेने के लिए उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गाड़ी लूटी थी।

सुंदर भाटी गैंग से जुड़े हैं तार

सीआईए टीम को पूछताछ में यह भी पता चला कि 2022 में नोएडा के कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के गिरोह का गुर्गे व एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने इसके गांव से गिरफ्तार किया था। मनोज भाटी के हथियार आरोपित महेश के घर पर ही रह गए थे। इन्हीं हथियारों का इस्तेमाल कर इसने कई वारदात को अंजाम दिया। आरोपित के विरुद्ध गुरुग्राम में लूट के दो, रेवाड़ी में एनडीपीएस व शस्त्र अधिनियमों के तहत चार केस दर्ज हैं। आरोपित के पास से लूटी गई कार बरामद की गई।

बहन के ससुर को मारी गोली

पुलिस पूछताछ में महेश ने बताया कि कार लूटने की वारदात में उसके साथ दो और लोग थे। उसके स स्विफ्ट कार चलाने सुनील ने वारदात के दूसरे दिन 10 सितंबर को कसौला में बहन के ससुर को गाली मोरी थी। हमले में वह गंभीर घायल हैं। गुरुग्राम पुलिस अब अन्य दोनों आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *