प्रोड्यूसर के साथ मेट्रो में पहुंचा सुपरस्टार, ब्लैक कैप-मास्क पहन छुपाया चेहरा, वीडियो हुआ वायरल तो फैंस ने लिया पहचान


नई दिल्ली. बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं, जो मेट्रो में सफल कर चुके हैं. कुछ ने अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए ये सफर किया, तो किसी ने समय बचाने के लिए. बॉलीवुड का एक सुपरस्टार मुबंई मेट्रो में सफर करता नजर आया. खुद की पहचान छुपाने की उस एक्टर ने लाख कोशिश की, लेकिन कोच में बैठे फैंस ने वीडिया बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इधर वीडियो वायरल हुआ और उधर लोगों ने बता दिया कि आखिर ये सुपरस्टार कौन हैं.

तस्वीर को देख क्या आप पहचान पाए, ये सुपरस्टार कौन है? अगर नहीं तो चलिए एक हिंट देते हैं. इनके सास-ससुर दोनों उस के नामी सितारे रहे हैं. अब भी अगर नहीं पहचाने तो चलिए आपको बताते हैं कि ये कौन हैं…

ये सुपरस्टार है बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार. हाल ही मुंबई मेट्रो में चेहरा छुपाकर सफर करते दिखे, वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने पहचान लिया कि ये अक्षय कुमार हैं. मेट्रो में उन्हें कोई न पहचाने इसके लिए उन्होंने पहचान को छुपाना चाहा, लेकिन जैसे ही उनके एक फैन ने भनक लगते ही वीडियो बना लिया.

वीडियो में वह मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं. आस-पास और भी लोग खड़े हैं, लेकिन कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया. अक्षय के साथ प्रोड्यूसर दिनेश विजन भी दिखे. मेट्रो में उनके एक फैन ने उन्हें पहचान लिया और चुपके से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. जैसे ही वीडियो सामने आया, फैंस क्रेजी हो गए. फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने पहचान लिया कि आखिर ये कौन हैं.

अक्षय कुमार की यह सादगी देख फैंस कायल हो गए. अक्षय के इस वीडियो को एक फैन पेज ने X पर शेयर किया है. अक्षय मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो की सवारी कर रहे थे, और उनका यह अंदाज देख फैंस फिदा हो गए. ये पहली बार नहीं था, जब अक्षय मेट्रो से सवारी करते दिखे. साल 2023 में भी वह ऐसे ही मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आए थे. हालांकि, तब वह अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ का प्रमोशन कर रहे थे और अन्य सवारियों से भी बात करते नजर आए थे.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *