आयशा के आरोप सुन रो पड़े मुनव्वर फारूकी


नॉमिनेशन टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा मचा है। अभिषेक कुमार को लेकर मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के दोस्ताना रवैये ने हर किसी का दिमाग खराब कर दिया है। घर के सभी सदस्य हैरान हैं कि आखिर उन दोनों ने अभिषेक का नाम नॉमिनेशन में क्यों नहीं लिया। अब कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स भी घर के अंदर आ रहे हैं।

आयशा कंटेस्टेंट मुनव्वर से नॉमिनेशन को लेकर भिड़ गईं। उनसे पूछा गया कि उन्होंने अभिषेक और मन्नारा को क्यों नॉमिनेट नहीं किया। आयशा मुनव्वर से कहती हैं- तेरा टू टाइमिंग नेचर है। मन्नारा और अभिषेक के खिलाफ इतना बोला लेकिन उन्हें नॉमिनेट नहीं किया। इसी बीच समर्थ और ईशा भी मुनव्वर पर कूद पड़ते हैं।

मैं मुनव्वर के सारे पोल खोल दूंगी और इसी बीच अंकिता पूछती हैं कि क्या राज है? आयशा ने मुनव्वर के खिलाफ बात करते हुए कहा- मुनव्वर के कितने रिश्ते बाहर रखे हैं। आयशा ने बताया कि मुनव्वर बाहर रिश्ता भेजकर आए हैं। वह बताती हैं- मेरे और नाजिला के अलावा भी कई और लड़कियां हैं जिनके पीछे ये पड़े हुए थे। ये सब सुनकर समर्थ और ईशा खूब मजे लेते हैं।

अब बहुत हो गया, अब मैं चुप नहीं रहूंगी। मैंने कहा था कि मुझे ड्रैगन फ्रूट्स पसंद है तो इसने वो लाकर किसी और को दे दिया और इनके घर के शीशे पर बिन्दी लगी थी, तो जब उस लड़की ने पूछा तो कह दिया कि ये उनकी बहन का है। आयशा ने कहा- ये सारी लड़कियों को कॉल करता रहता है म्यूजिक वीडियो के लिए, कुछ म्यूजिक वीडियो नहीं है, गाना आता नहीं है, म्यूजिक वीडियो बनाता है। आयशा मुनव्वर को झूठा बताती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *