सलमान खान ने कहा- “मेरा सबसे बड़ा और एकमात्र काम लोगों का मनोरंजन करना है”


मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन करने के बाद, सलमान खान-स्टारर ‘टाइगर 3’ अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर सलमान ने कहा, “टाइगर फ्रेंचाइजी को पहली फिल्म से ही जबरदस्त प्यार मिला है, चाहे वह नाटकीय रूप से हो, सैटेलाइट पर या स्ट्रीमिंग पर! इसलिए, यह देखना आश्चर्यजनक लगता है कि तीसरी फिल्म कैसी है।” टाइगर 3 की किस्त पहले सिनेमाघरों में और अब स्ट्रीमिंग पर हिट रही!”
उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ निकट संपर्क में हूं और अब टाइगर 3 के ओटीटी पर आने के बाद मैं प्यार का प्रवाह देख सकता हूं। एक अभिनेता के रूप में, मेरा सबसे बड़ा और एकमात्र काम लोगों का भरपूर मनोरंजन करना है और मैं मुझे खुशी है कि टाइगर 3 को दुनिया भर के लोग पसंद कर रहे हैं।”

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

‘टाइगर 3’ ने दुनिया भर में 472 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं।
दिलचस्प बात यह है कि इसमें शाहरुख खान की कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य भी है। पिछली दो किस्तों – एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह – यह फिल्म रॉ एजेंट टाइगर (सलमान) और आईएसआई एजेंट जोया (कैटरीना) से जुड़े एक नए मिशन पर केंद्रित है।
सलमान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने अभी तक अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। हालाँकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह ‘द बुल’ नाम की एक फिल्म में काम कर सकते हैं। (एएनआई)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *